logo-image

वेब सीरीज 'बंदिश बैंडिट्स' फेम अमित मिस्त्री का हार्ट अटैक से निधन

अमित मिस्त्री (Amit Mistry) के अचानक निधन से बॉलीवुड में शोक का माहौल है. एक्टर और कॉमेडियन कीकू शारदा ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है

Updated on: 23 Apr 2021, 12:45 PM

highlights

  • अमित मिस्त्री का दिल का दौरा पड़ने से निधन
  • अमित गुजराती सिनेमा के मशहूर अभिनेता थे
  • अमित कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं

नई दिल्ली:

फेमस एक्टर अमित मिस्त्री (Amit Mistry) का आज निधन हो गया है. अमित मिस्त्री (Amit Mistry) के अचानक निधन से बॉलीवुड में शोक का माहौल है. एक्टर और कॉमेडियन कीकू शारदा ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है. कीकू शारदा ने अपने ट्वीट में लिखा, 'कॉलेज में मेरा एक सीनियर, एक दोस्त, एक सहकर्मी था. एक साथ बहुत सारे नाटक किए, एक साथ पार्टी की. उसकी याद आएगी. अद्भुत अभिनेता और एक भावपूर्ण गायक. बहुत जल्दी चले गए भाई, आपकी आत्मा को शांति मिले.' अमित मिस्त्री (Amit Mistry) एक मशहूर गुजराती एक्टर थे. अमित मिस्त्री ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है.

हाल ही में अमित मिस्त्री (Amit Mistry) अमेजन प्राइम सीरीज बंदिश बैंडिट्स में नजर आए थे. सीरीज में उनका किरदार दर्शकों को काफी पसंद आया था. मिस्त्री (Amit Mistry) का आज सुबह कार्डियक अरेस्ट के बाद निधन हो गया. अमित मिस्त्री (Amit Mistry)  क्या कहना, एक चालिस की लास्ट लोकल, शोर इन द सिटी, यमला पगला दीवाना, ए जेंटलमैन जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. 'ओम माय गॉड' और '102 नॉट आउट' जैसी फिल्मों के निर्देशक उमेश शुक्ला ने भी अमित मिस्त्री की मौत की पुष्टि की है.

गुजराती फिल्मों और गुजराती रंगमंच की दुनिया के बेहद लोकप्रिय अभिनेता और ढेरों हिंदी फिल्मों में काम कर चुके अमित मिस्त्री की आज सुबह 9.30 और 10.00 बजे के बीच दिल का दौरा पड़ने से मौत हुई है. खबरों के मुताबिक, अमित मिस्त्री (Amit Mistry) अपनी बूढी मां के साथ मुंबई के अंधेरी (पश्चिम) स्थित जुहू गल्ली इलाके में रहते थे. अमित मिस्त्री (Amit Mistry) के काम की बात करें तो वेब सीरीज बंदिश बैंडिट्स में अमित मिस्त्री के साथ नसीरुद्दीन शाह, अतुल कुलकर्णी, श्रेया चौधरी, ऋत्विक भौमिक,  शीबा चड्ढा, राजेश तैलंग, कुणाल रॉय कपूर, राहुल कुमार नजर आए थे.