logo-image

दिव्या भारती के अंदर था इस डायरेक्टर को लेकर इतना डर कि घंटो गुजारा था गाड़ी में वक्त

1992 में आई फिल्म 'दीवाना' के प्रोड्यूसर गुड्डू धनोआ ने हाल ही में दिव्या भारती (Divya Bharti) को लेकर एक अनोखा किस्सा शेयर किया है.

Updated on: 06 Jun 2022, 10:10 AM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा दिव्या भारती (Divya Bharti) ने अपनी खूबसूरती और शानदार एक्टिंग के चलते हर किसी के दिल में एक अहम जगह बनाई थी. एक्ट्रेस के चाहने वाले आज भी उनकी चीजों को जानने के लिए बेकरार रहते हैं. आज भले ही एक्ट्रेस इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन वो अपने फैंस के जिंदगी का आज भी हिस्सा हैं. लोग उन्हें किसी ना किसी मौके पर याद कर ही लेते हैं. वो इतनी तेजी से इंडस्ट्री में आगे बढ़ रही थीं कि हर कोई उनकी सफलता को देखकर हैरान हो रहा था. वहीं एक्ट्रेस को लेकर एक किस्सा सामने आया है कि वो एक समय अपने ही फिल्म के डायेरेक्टर से इतना डर गई थी कि वो देर से आने पर गाड़ी से बाहर हीं नहीं रही थी कि कहीं उन्हें डाट ना पड़ जाए. 

यह भी जानिए - नेहा कक्कड़ को मिला था कई सारा रिजेक्शन, फिर उन्होंने दुनिया को ऐसे कराया अपना इंटरैक्शन

आपको बता दें,  1992 में आई फिल्म 'दीवाना' के प्रोड्यूसर गुड्डू धनोआ ने इस किस्से को शेयर करते बताया कि एक बार दिव्या भारती (Divya Bharti) देर से 'दीवाना' के सेट पर पहुंची थीं. इस बात से वह इतना ज्यादा घबरा गईं कि वह उनका सामना करने तक की हिम्मत नहीं जुटा पा रही थीं. इस चक्कर में वह कार से ही नहीं उतरीं और घंटों कार में बैठी रहीं. फिल्म 'दीवाना' के सेट पर काम करने को याद करते हुए गुड्डू ने कहा कि वह सेट पर दिव्या (Divya Bharti) का इंतजार कर रहे थे. उस दौरान हिट गाने 'तेरे दर्द से दिल आबाद रहा की शूटिंग चल रही थी.

 तभी दिव्या (Divya Bharti) के बारे में पूछताछ की गई तो उन्हें बताया गया कि दिव्या एक घंटे से अपनी कार के अंदर बैठी हैं. वह शूटिंग के लिए थोड़ी देर से आईं हैं, इसलिए काफी डरी हुई हैं. इसके बाद जब गुड्डू ने दिव्या को यह आश्वासन दिया कि वह उनसे नाराज नहीं हैं, तब जाकर वो (Divya Bharti) कार से उतरीं थी. उनका यह किस्सा उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है