News Nation Logo
बाबुल सुप्रियो का संसद की सदस्यता से इस्तीफा मंजूर दिल्ली के सदर बाजार में आज आतंकी हमलों को लेकर मॉक ड्रिल की गई T20 World Cup: साउथ अफ्रीका ने वेस्टइंडीज को 8 विकेट से हराया चाहें तो गोली मरवा सकते हैं और कुछ नहीं कर सकते: लालू प्रसाद यादव के बयान पर नीतीश कुमार आर्यन खान की जमानत पर बॉम्बे हाईकोर्ट में कल फिर होगी सुनवाई बिजनेस के सिलसिले में उनसे बातचीत होती थी: हैनिक बाफना प्रभाकर ने मेरा नाम क्यों लिया मैं नहीं जानता: हैनिक बाफना भारत के पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी आर्यन खान की ओर से कर रहे हैं दलील पेश प्रभाकर को अच्छी तरह जानता हूं: हैनिक बाफना मेरे खिलाफ कोई सुबूत नहीं: हैनिक बाफना अगर सुबूत है तो प्रभाकर लाकर दिखाएं: हैनिक बाफना टीम इंडिया के मुख्य कोच पद के लिए राहुल द्रविड़ ने किया आवेदन वीवीएस लक्ष्मण के NCA में पदभार संभालने की संभावना आर्यन खान के वकील ने HC में दाखिल किया हलफनामा HC में आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई शुरू पश्चिम बंगाल में तंबाकू और निकोटिन वाले गुटखा-पान मसाला एक साल के लिए बैन कोवैक्सीन को मिल सकती है अंतरराष्ट्रीय मंजूरी, डब्ल्यूएचओ की बैठक आज उमर मलिक के बेटे पर यूपी सरकार कसेगी शिकंजा, एडमिशन के नाम पर रेस का आरोप पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह कल प्रेसवार्ता कर नई पार्टी का ऐलान कर सकते हैं अरविंद केजरीवाल का ऐलान - यूपी में सरकार बनी तो मुफ्त में अयोध्या की तीर्थ यात्रा कराएंगे

दिशा सालियान मामले में CBI जांच की मांग वाली याचिका पर आज होगी सुनवाई

सोमवार को दिशा सालियान (Disha Salian Case) की मौत की घटना की अदालत की निगरानी में सीबीआई (CBI) जांच के लिए याचिका पर सुनवाई होनी है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 26 Oct 2020, 10:51:19 AM
Disha Salian

दिशा सालियान केस की सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज (Photo Credit: फोटो- @disha265 Instagram)

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर रहीं दिशा सालियान (Disha Salian) की मौत की गुत्थी अभी तक अनसुलझी है. इस मामले में कई बड़े-बड़े खुलासे हुए मगर अब तक इसकी जांच सीबीआई (CBI) को नहीं सौंपी गई. आज सोमवार को दिशा सालियान (Disha Salian Case) की मौत की घटना की अदालत की निगरानी में सीबीआई जांच के लिए याचिका पर सुनवाई होनी है. बता दें कि न्यूज नेशन पर इस मामले के चश्मदीद ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे जिसके बाद से दिशा को न्याय दिलवाने की मांग देशभर में तेजी से उठी.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14 की वाइल्ड कार्ड एंट्री कविता कौशिक और नैना सिंह के बारे में जानें सबकुछ

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Some work out motivation from Mr. Scotch 🐱 #catsofinstagram #animals #workout #motivation #cutie #mybabyboy

A post shared by @ disha265 on

दिशा सालियान मौत मामले के चश्मदीद की कहना है कि पहले दिशा के साथ गैंगरेप हुआ उसके बाद उसकी हत्या की गई. इस मामले में अधिवक्ता पुनीत ढांडा के माध्यम से दायर याचिका में दावा किया गया है कि सुशांत और दिशा सालियान की मौत की घटनाएं परस्पर जुड़ी हैं क्योंकि दोनों ही संदेहास्पद परिस्थितियों में हुई हैं. इसमें कहा गया है कि दोनों ही अपने-अपने क्षेत्र में सफलता की बुलंदी पर थे जब उनकी मृत्यु हुई.

यह भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत संग रचाई शादी, Video हुआ वायरल

दिशा मामले में दायर याचिका में कहा गया है कि अगर शीर्ष अदालत मुंबई पुलिस की जांच रिपोर्ट के अवलोकन के बाद उससे संतुष्ट नहीं होती है तो इसे सीबीआई (CBI) को हस्तांतरित कर देना चाहिए. बता दें कि दिशा सालियान (Disha Salian) की मौत 8 जून को मुंबई के मलाड (पश्चिम) में एक रिहाइशी इमारत की 14वीं मंजिल से गिरने से हुई थी. वहीं इसके कुछ दिन के बात बॉलीवुड के सफल अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अपने फ्लैट पर मृत पाए गए थे. 

First Published : 26 Oct 2020, 10:51:19 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.