logo-image

दिशा सालियान मामले में CBI जांच की मांग वाली याचिका पर आज होगी सुनवाई

सोमवार को दिशा सालियान (Disha Salian Case) की मौत की घटना की अदालत की निगरानी में सीबीआई (CBI) जांच के लिए याचिका पर सुनवाई होनी है

Updated on: 26 Oct 2020, 10:51 AM

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर रहीं दिशा सालियान (Disha Salian) की मौत की गुत्थी अभी तक अनसुलझी है. इस मामले में कई बड़े-बड़े खुलासे हुए मगर अब तक इसकी जांच सीबीआई (CBI) को नहीं सौंपी गई. आज सोमवार को दिशा सालियान (Disha Salian Case) की मौत की घटना की अदालत की निगरानी में सीबीआई जांच के लिए याचिका पर सुनवाई होनी है. बता दें कि न्यूज नेशन पर इस मामले के चश्मदीद ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे जिसके बाद से दिशा को न्याय दिलवाने की मांग देशभर में तेजी से उठी.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14 की वाइल्ड कार्ड एंट्री कविता कौशिक और नैना सिंह के बारे में जानें सबकुछ

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Some work out motivation from Mr. Scotch 🐱 #catsofinstagram #animals #workout #motivation #cutie #mybabyboy

A post shared by @ disha265 on

दिशा सालियान मौत मामले के चश्मदीद की कहना है कि पहले दिशा के साथ गैंगरेप हुआ उसके बाद उसकी हत्या की गई. इस मामले में अधिवक्ता पुनीत ढांडा के माध्यम से दायर याचिका में दावा किया गया है कि सुशांत और दिशा सालियान की मौत की घटनाएं परस्पर जुड़ी हैं क्योंकि दोनों ही संदेहास्पद परिस्थितियों में हुई हैं. इसमें कहा गया है कि दोनों ही अपने-अपने क्षेत्र में सफलता की बुलंदी पर थे जब उनकी मृत्यु हुई.

यह भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत संग रचाई शादी, Video हुआ वायरल

दिशा मामले में दायर याचिका में कहा गया है कि अगर शीर्ष अदालत मुंबई पुलिस की जांच रिपोर्ट के अवलोकन के बाद उससे संतुष्ट नहीं होती है तो इसे सीबीआई (CBI) को हस्तांतरित कर देना चाहिए. बता दें कि दिशा सालियान (Disha Salian) की मौत 8 जून को मुंबई के मलाड (पश्चिम) में एक रिहाइशी इमारत की 14वीं मंजिल से गिरने से हुई थी. वहीं इसके कुछ दिन के बात बॉलीवुड के सफल अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अपने फ्लैट पर मृत पाए गए थे.