logo-image

Disha Salian Case : CBI जांच की याचिका पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई

दिशा सालियान की मौत की घटना की कोर्ट की निगरानी में सीबीआई जांच के लिए यह याचिका पुनीत कौर ढांडा ने दायर की है. इस याचिका में यह अनुरोध भी किया गया है कि मुंबई के शीर्ष पुलिस अधिकारी को इस मामले की जांच की पूरी रिपोर्ट कोर्ट में पेश करने का निर्देश.

Updated on: 12 Oct 2020, 09:02 AM

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत की सीबीआई जांच कोर्ट की निगरानी में की जाए, इसके लिए याचिका दायर की गई है. सुप्रीम कोर्ट में आज उस याचिका पर सुनवाई होगी. सुप्रीम कोर्ट ने 8 अक्टूबर को सुनवाई करते हुए कहा कि यह याचिका हाई कोर्ट में दायर की जानी चाहिए. हालांकि चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया एस ए बोबडे, जस्टिस ए एस बोपन्ना और जस्टिस वी रामासुब्रमणियन की पीठ ने इस मामले की सुनवाई 12 अक्टूबर की डेट दी थी. 

यह भी पढ़ें: सरकार 2 करोड़ रुपए के छोटे कर्ज पर चक्रवृद्धि ब्याज नहीं लेगी

दिशा सालियान की मौत की घटना की कोर्ट की निगरानी में सीबीआई जांच के लिए यह याचिका पुनीत कौर ढांडा ने दायर की है. इस याचिका में यह अनुरोध भी किया गया है कि मुंबई के शीर्ष पुलिस अधिकारी को इस मामले की जांच की पूरी रिपोर्ट कोर्ट में पेश करने का निर्देश दिया जाए.

यह भी पढ़ें: RBI ने ब्याज दरों में बदलाव नहीं किया, सस्ती EMI की उम्मीदों को लगा झटका

बता दें कि इस मामले में एक चश्मदीद ने न्यूज नेशन पर खुलासा किया था कि दिशा के साथ गैंगरेप के बाद उसकी हत्या की गई. चश्मदीद के मुताबिक 8 जून की रात दिशा ने अपने घर पर पार्टी रखी थी. पार्टी में दिशा के मंगेतर रोहन रॉय समेत कुल 6 लोग मौजूद थे. पार्टी वाली रात दिशा की 14वीं मंजिल से गिरने से मौत हो गई थी. चश्मदीद ने न्यूज नेशन को बताया कि पार्टी में काफी तेज म्यूजिक था, जिसकी वजह से दिशा सालियान की चीख-पुकार दब गई थी.