logo-image

Disha Patani: क्रॉप टॉप पहन दिशा पटानी ने की आरती, फैंस बोले -पू बनी पूजा

एक्ट्रेस  दिशा पटानी (Disha Patani) एक फैशनिस्टा हैं और बोल्ड लुक से फैंस को इम्प्रेस करती रहती हैं. एक्ट्र्रेस ने  हाल ही में एक प्रोजेक्ट के लिए  वाराणसी में थीं.

Updated on: 21 Apr 2023, 05:00 PM

मुंबई :

एक्ट्रेस  दिशा पटानी (Disha Patani) एक फैशनिस्टा हैं और बोल्ड लुक से फैंस को इम्प्रेस करती रहती हैं. एक्ट्र्रेस ने  हाल ही में एक प्रोजेक्ट के लिए  वाराणसी में थीं. इस बीच सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां वह क्रॉप टॉप और शॉल पहनकर आरती करती नजर आ रही हैं. इसके लिए फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल किया. वायरल हो रहे वीडियो में दिशा पटानी को दशाश्वमेध घाट पर आरती करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में वह एक ब्लैक कलर के क्रॉप टॉप और बैगी पैंट के साथ एक शॉल पहने हुए देखी जा सकती हैं. अनुष्ठान के दौरान उन्हें कुछ पुजारियों और अन्य भक्तों से घिरा देखा जा सकता है. 

दिशा पटानी (Disha Patani) का वाराणसी (Varanasi) में क्रॉप टॉप पहनना कई यूजर्स को रास आया तो वहीं कई ने उन्हें जमकर ट्रोल किया. एक यूजर ने लिखा, 'एथनिक वियर में ये कितनी अच्छी लग रही हैं'. दूसरे ने लिखा, "मैं उम्मीद कर रहा था कि वह कुछ ऐसा पहनेगी जो उसे वहां नहीं पहनना चाहिए!" अन्य ने लिखा, "पू बनी पार्वती."

 

Disha Patani:

योद्धा में नजर आएंगी कंगना

इस बीच, दिशा के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो अगली बार बहुचर्चित फिल्म 'कंगुवा' में एक्टर सूर्या के साथ दिखाई देंगी. यह फिल्म तमिल सिनेमा में दिशा की पहली फिल्म होगी, जिसमें कोवई सरला, योगी बाबू, आनंद राज, रेडिन किंग्सले, रवि राघवेंद्र और अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. वह सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ करण जौहर की 'योद्धा' में भी नजर आएंगी. उनके पास अमिताभ बच्चन, प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ प्रोजेक्ट के भी है.

ये भी पढ़ें-KKBKKJ Review: फैमिली एंटरटेनर है 'किसी का भाई किसी की जान', पढ़ें फुल रिव्यू

वहीं दिशा पटानी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. अपनी फोटोज से फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं.वह इंस्टाग्राम पर काफी लोकप्रिय हैं और अकेले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनके 50 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं. दिशा को आखिरी बार फिल्म निर्माता मोहित सूरी की एक विलेन रिटर्न्स में देखा गया था. इसमें उनके साथ अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम और तारा सुतारिया थे. फिल्म पिछले साल रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी.