logo-image

Disha Patani Look: व्हाइट गाउन पहनकर ब्राइड जैसी दिखीं दिशा पाटनी, फैंस ने ऐसे किया रिएक्ट

Disha Patani Look: अजियो ग्राज़िया यंग फैशन अवार्ड्स में दिशा पटानी ने ऑफ-शोल्डर ड्रेस में अपने शानदार लुक से सबका ध्यान खींचा. हालाँकि, नेटिज़न्स ने रिएक्शन देने में संकोच नहीं किया.

Updated on: 27 Mar 2024, 07:45 AM

New Delhi:

Disha Patani Look: दिशा पटानी इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसस में से एक हैं. उन्होंने अपनी हर एक पब्लिक प्रेजेंस में अपने बोल्ड आउटफिट्स से स्टेड पर आग लगाई है. इसके अलावा, उनकी फिटनेस मैनेजमेंट अक्सर उनके लाखों सोशल मीडिया फॉलोअर्स को इंस्पायर करती हैं. अब 26 मार्च 2024 को दिशा पटानी ने अजियो ग्राज़िया यंग फैशन अवार्ड्स में स्टाइल से शिरकत की. सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं और इवेंट वेन्यू में एंटर करती नजर आ रही हैं. 

ग्राज़िया अवार्ड्स में दिशा पटानी सफेद रंग की लैसी ड्रेस में जीता दिल
इवेंट के लिए, उन्होंने सफेद रंग की ऑफ-शोल्डर ड्रेस पहनी थी, जिसके निचले हिस्से में लेसी फैब्रिक था. उन्होंने अपने लुक को कम से कम एक्सेसरीज़ के साथ जोड़ा, जिसमें स्टड इयररिंग्स और बालों की कुछ खुली लटों के साथ एक गन्दा टॉप-नॉटेड बन हेयरस्टाइल शामिल था. इसके अलावा, उन्होंने ग्लैम मेकअप का ऑप्शन चुना, जिसमें ब्लश और हाइलाइटेड चीक्स शामिल थे. 

दिशा पटानी के लुक पर नेटिज़न्स की रिएक्शन
हालाँकि, अजियो ग्राज़िया यंग फैशन अवार्ड्स से दिशा की झलकियाँ इंटरनेट पर सामने आने के तुरंत बाद, नेटिज़न्स ने इस पर रिएक्शन देना शुरू कर दिया. डाइट सब्या नाम के एक इंस्टाग्राम यूजर ने इवेंट से एक्ट्रेस की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "उसने शादी के गाउन की लेस क्यों पहनी है?" यूजर के जवाब में एक अन्य नेटीजन ने कहा, 'उससे कई बार झूठ बोला गया है कि वह कुछ भी पहन सकती है.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दिशा पटानी ने योद्धा की प्रीमियर रात में सफेद रंग के गाउन में चमक बिखेरी
15 मार्च 2024 को फिल्म योद्धा की रिलीज का जश्न मनाने के लिए मेकर्स ने एक दिन पहले बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियों के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया था. इस प्रकार, दिशा ने एक बार फिर नेटिज़न्स का ध्यान खींचने के लिए अपना बेस्ट फैशन पेश किया. इवेंट के लिए, उन्हें काउ नेक, डीप कट बैक और मरमेड-स्टाइल कट बॉटम वाला सिल्वर गाउन पहने देखा गया. दिशा ने अपने लुक को खुले बालों, सॉफ्ट न्यूड मेकअप और एक स्टेटमेंट नेकपीस के साथ टीमअप किया.

यह भी पढ़ें - कंगना रनौत का पुराना ट्वीट हुआ वायरल, एक्ट्रेस ने कहा था 'मैं नहीं लडूंगी चुनाव'

काम के मोर्चे पर, दिशा को आखिरी बार सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और राशि खन्ना के साथ फिल्म योद्धा में देखा गया था.