logo-image

कंगना रनौत का पुराना ट्वीट हुआ वायरल, एक्ट्रेस ने कहा था 'मैं नहीं लडूंगी चुनाव'

कंगना रनौत को BJP की तरफ से हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव 2024 के लिए टिकट पर दिया गया है. अब एक्ट्रेस का ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह चुनाव नहीं लड़ेंगी.

Updated on: 27 Mar 2024, 06:30 AM

नई दिल्ली:

बीजेपी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को लोकसभा चुनाव के लिए हिमाचल प्रदेश के मंडी से टिकट दिया है, जिसके बाद से कंगना को लेकर खबरों का सिलसिला जारी है. अब हाल ही में कंगना रनौत का एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसके बाद ट्रोलर्स एक्ट्रेस पर निशाना साध रहे हैं. रविवार को भारतीय जनता पार्टी की तरफ से खुलासा हुआ कि कंगना हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव 2024 दावेदारी पेश करेंगी. देश की राजनीति पर हमेशा खुलकर अपनी राय रखने वाली कंगना का राजनीति में आना लोगों के लिए बड़ी बात है. 

कंगना रनौत का एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह हिमाचल से नहीं बल्कि किसी 'कॉम्प्लेक्स' राज्य से चुनाव लड़ना चाहती हैं, कंगना यह पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है. कंगना को मंडी से टिकट मिलने की जानकारी सामने आने के कुछ ही घंटों बाद उनका यह कमेंट आया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उस वक्त कंगना ने एक यूजर को जवाब देते हुए ट्वीट किया था कि एक ट्विटर यूजर ने दावा किया था कि कंगना केवल मंडी लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगी.

मंडी से चुनाव न लड़ने की बात कही थी

इसके जवाब में कंगना ने अपने ट्वीट में कहा था कि 'हिमाचल प्रदेश की आबादी मुश्किल से 60 से 70 लाख है. साथ ही न तो वहा पर अपराध है ना हीं गरीबी. इसलिए मैं किसी ऐसे जगह से चुनाव लडूंगी. इसलिए वह हिमाचल की बजाय किसी जटिल राज्य से चुनाव लड़ना चाहेंगी. कंगना ने कहा था, '2019 के लोकसभा चुनाव में मुझे ग्वालियर का विकल्प दिया गया था, हिमाचल प्रदेश की आबादी मुश्किल से 60/70 लाख है, कोई गरीबी नहीं/कोई अपराध नहीं.