logo-image

Disha Patani ने अंग्रेजी गाने पर किया जोरदार डांस, कपड़े देख लोग कर रहे खिंचाई

इस बार दिशा पाटनी (Disha Patani) अपने डांस वीडियो को लेकर चर्चा में हैं. दिशा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं

Updated on: 30 May 2022, 04:31 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) के फिटनेस वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इसके साथ ही दिशा अपने परफेक्ट फिगर को भी तस्वीरों के जरिए फ्लॉन्ट करती रहती हैं. लेकिन इस बार दिशा पाटनी (Disha Patani) अपने डांस वीडियो को लेकर चर्चा में हैं. दिशा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. एक तरफ जहां फैंस को दिशा का डांस पसंद आ रहा है तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोगों को दिशा के कपड़ों से आपत्ति हो रही है.

यह भी पढ़ें: Ananya Pandey ने किया फिल्म 'जुग जुग जियो' का प्रमोशन, हो गईं ट्रोल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) 🦋 (@dishapatani)

दिशा पाटनी (Disha Patani) वीडियो में व्हाइट कलर की पैंट और क्रॉप टॉप पहने नजर आ रही हैं. दिशा ने अपने लुक को हैट के साथ कंप्लीट किया है. दिशा के पैंट की खास बात ये है कि इसमें साइड कट लगा हुआ है जिसे देखकर कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी कमाई होती होगी.. कम से कम एक नई पैंट ही खरीद लो.' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'फटी पैंट क्यों पहन रहे हो आप क्या आजकल फीस नहीं मिल रही.' दिशा पाटनी (Disha Patani) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में दिशा मोहित सूरी की फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' में अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम और तारा सुतारिया के साथ नजर आएंगी.