logo-image

Ananya Pandey ने किया फिल्म 'जुग जुग जियो' का प्रमोशन, हो गईं ट्रोल

ऐसे समय में फिल्म की कास्ट जोरों-शोरों से इसके प्रमोशन में लगी है. फिल्म 'जुग जुग जियो' (Jug Jugg Jeeyo) की कास्ट जहां भी जाती है इस फिल्म से जुड़ा हुक स्टेप करना नहीं भूलती

Updated on: 30 May 2022, 04:06 PM

नई दिल्ली:

वरुण धवन (Varun Dhawan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की अपकमिंग फिल्म 'जुग जुग जियो' (Jug Jugg Jeeyo) रिलीज को बिल्कुल तैयार है. ऐसे समय में फिल्म की कास्ट जोरों-शोरों से इसके प्रमोशन में लगी है. फिल्म की कास्ट जहां भी जाती है इस फिल्म से जुड़ा हुक स्टेप करना नहीं भूलती. यहां तक की करण जौहर की पार्टी में भी नीतू कपूर ने अपनी फिल्म का प्रमोशन कर दिया. वहीं अब दूसरी फिल्मों की कास्ट भी 'जुग जुग जियो' (Jug Jugg Jeeyo) के लिए प्रमोशन कर रही है. इस कड़ी में फिल्म 'लाइगर' (Liger) की कास्ट शामिल है.

यह भी पढ़ें: Lilly Singh ने सिद्धू मूसेवाला को दी श्रद्धांजलि, सिंगर के लिए की खास अपील

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) 🦋 (@dishapatani)

फिल्म 'लाइगर' (Liger) से विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों फिल्म 'जुग जुग जियो' के लेटेस्ट सॉन्ग 'द पंजाबन सॉन्ग' (The Punjaabban Song) पर स्टेप करते दिखाई दे रहे हैं. दोनों के वीडियो को एक तरफ जहां फैंस पसंद कर रहे हैं वहीं कुछ यूजर्स ट्रोल भी कर रहे हैं. ट्रोल करने वालों का कहना है कि बॉलीवुड की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फेल हो रही हैं तो ऐसे में सब एक दूसरे के लिए प्रमोशन करने लगे हैं.

फिल्म के इस गाने की बात करें तो इसमें वरुण धवन संग मनीष पॉल, नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के साथ कियारा आडवाणी और प्राजक्ता कोली संग अनिल कपूर (Anil Kapoor) नजर आ रहे हैं. फिल्म 24 जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.