logo-image

दिशा पाटनी ने अपनी हैवी डिमांड के बीच फैंस के लिए कर दी ऐसी हरकत, देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर दिशा पाटनी (Disha Patani) का जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें वो अपने फैंस के साथ सेल्फी लेती हुई नजर आ रही हैं.

Updated on: 06 Aug 2022, 09:41 AM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) इन दिनों अपनी हाल ही में हुई रिलीज फिल्म एक विलेन रिटर्न्स को लेकर काफी ज्यादा चर्चा बटोर रही हैं, जिसे फैंस का कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला है. भले ही उनकी फिल्म ज्यादा चली नहीं हो लेकिन उनके चाहने वालों की कमी नहीं है. हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. हर कोई वीडियो को देखने के बाद अपना रिएक्शन देने से नहीं चूक रहा है. यह पहली दफा नहीं है, जब एक्ट्रेस की कोई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हो उनके वीडियोज और फोटोज आए दिन वायरल होते रहते हैं. हालांकि इस बार जो हुआ है वो थोड़ा हटकर था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝒅𝒊𝒔𝒉𝒂'𝒔 𝒇𝒂𝒏𝒈𝒊𝒓𝒍🦋💙 (@disha.myinspiration)

यह भी जानिए -  अमिताभ बच्चन ने शेयर किया आजादी को लेकर अपने दिल की बात, सुनकर लोग हुए निहाल

आपको बताते चलें कि सोशल मीडिया पर दिशा पाटनी (Disha Patani) का जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें वो अपने फैंस के साथ सेल्फी लेती हुई नजर आ रही हैं. वहीं इस दौरान एक्ट्रेस ने ड्रेस काफी छोटी पहन रखी थी. एक्ट्रेस का ये वीडियो 'एक विलेन रिटर्न्स' के प्रमोशन के दौरान का है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दिशा इस दौरान कॉलेज स्टूडेंस्ट्स के साथ दिखाई दे रही हैं और इस क्राउड में दिशा के लिए काफी जबरदस्त दीवानगी देखने को मिल रही है.

ऐसे में हैवी डिमांड के बीच दिशा ने अपने इन क्रेजी फैंस के साथ सेल्फी ली.  एक्ट्रेस फैंस के लिए हद से ज्यादा छोटी ड्रेस में इतना बड़ा रिस्क ले गई. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दिशा (Disha Patani)छोटी ड्रेस के बावजूद सेल्फी लेने के लिए नीचे बैठ जाती हैं और इस दौरान पीछे से उनके फैंस खूब एक्साइटेड होकर हूटिंग करते दिखाई देते हैं. अब दिशा पाटनी (Disha Patani)का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.  लोग इसपर लगातार लाइक्स और कमेंट्स करते हुए नजर आ रहे हैं.