logo-image

अमिताभ बच्चन ने शेयर की आजादी को लेकर अपने दिल की बात, सुनकर लोग हुए निहाल

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक मीडिया संस्थान से हुई बातचीत में आजादी को लेकर उनके दिल में क्या अनुभूति है उसे शेयर किया है.

Updated on: 06 Aug 2022, 11:50 AM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है. एक्टर जल्द ही 80 साल के हो जाएंगे. इस उम्र में आने के बाद भी एक्टर (Amitabh Bachchan)फिल्मों में काफी ज्यादा एक्टिव हैं. एक्टर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर काफी सीरियस दिखाई दे रहे हैं. इतने उम्र में आने के बावजूद एक्टर इतने फिट एंड फाइन हैं, जिसे देखकर लोग हैरान हो जाते हैं. उनका अंदाज आज के यंग एक्टर्स पर भी भारी पड़ जाता है. उनके अंदाज को तो हर कोई फॉलो करना चाहता है. लेकिन कोई फॉलो कर नहीं पाता है, जिसकी झलक लोगों को कहीं ना कहीं देखने को मिल ही जाती है. वहीं टेलीविजन शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’(KBC14)में एक्टर (Amitabh Bachchan)इस बार आजादी के महापर्व को सैलिब्रेट करते हुए नजर आएंगे. 

यह भी जानिए -  कैटरीना कैफ ने जब इस चीज के लिए अक्षय कुमार को जड़ दिया था थप्पड़

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) ने एक मीडिया संस्थान से हुई बातचीत में आजादी को लेकर उनके दिल में क्या अनुभूति है उसे शेयर करते हुए लोगों को बताया,  भारत ने आजादी के इन 75 साल में जो अर्जित किया है, वह एक मिसाल है. देश ने हर क्षेत्र में तरक्की की है. चाहे वह आर्थिक उन्नति हो या फिर किसी और क्षेत्र में.

अगर आप दुनिया के उन बाकी देशों को देखें जिनको भी आजादी मिले 75 साल हो गए हैं और देखें कि भारत ने इन 75 साल में क्या कुछ हासिल कर लिया है तो पता चल जाएगा कि भारत की क्या स्थिति है? ये सफलता ही इस पल की सबसे अच्छी अनुभूति है. इन 75 साल में भारत ने तरक्की का आसमान नापा है. उनके (Amitabh Bachchan)ये कहे शब्दों पर उनके फैंस निहाल हो गए हैं. यही अंदाज है, जो एक्टर को काफी अलग बनाता है.