logo-image

BTS Video : दिशा परमार ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, राहुल वैद्य को आया प्यार

सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) ने हाल ही में अपने प्रेगनेंसी फोटोशूट की एक झलक शेयर की है, जो इंटरनेट पर वायरल हो रही है.

Updated on: 27 May 2023, 09:33 PM

नई दिल्ली :

Rahul Vaidya And Disha Parmar Video : सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने पहले बेबी के आने की जानकारी फैंस के साथ शेयर की थी. कपल लगातार अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ साझा कर रहा है. इस बीच कपल ने अपने सोशल मीडिया पर एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है, जिसे फैंस का जबरदस्त प्यार मिल रहा है. दरअसल, ये उनके प्रेगनेंसी फोटोशूट का बीटीएस वीडियो है. 

यह भी पढ़ें : Manoj Bajpayee Viral : जब मनोज बाजपेयी की फिल्म देखकर भड़क गई थीं उनकी पत्नी, फटकार लगाकर कही थी ये बात

 फोटोशूट क्लिप हुई वायरल - 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disha Parmar Vaidya (@dishaparmar)

क्लिप में कपल को अपने फोटोशूट को एंजॉय करते हुए देखा जा सकता है. सामने आए वीडियो में राहुल और दिशा ब्लैक ड्रेस पहने हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही हाथ में उन्होंने एक स्लेट ले रखी है, जिसमें लिखा है-  'मम्मी और डैडी'. उनका ये क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसपर फैंस अपना रिएक्शन शेयर कर रहे हैं. 

फैंस का रिएक्शन -

एक फैन ने उनके वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'आप दोनों बहुत प्यारे लग रहे हैं.' एक अन्य ने कहा, 'कितना सुंदर कपल है, भगवान आप दोनों और आपके बच्चे का भला करे!' एक शख्स ने यह भी कहा, 'आप सभी से अलग और शानदार हैं.' फैंस के कमेंट्स से अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्हें ये BTS वीडियो कितना पसंद आया है.

पर्सनल अपडेट लाइफ -

बताते चलें कि राहुल वैद्य और दिशा परमार साल 2018 से एक-दूसरे के डेट कर रहे थे और 2021 में दोनों ने शादी कर ली. कपल अक्सर अपने रोमांटिक फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करता है, जिसे फैंस दिल खोलकर प्यार देते हैं. 

यह भी पढ़ें : Akshay Kumar Viral video : पुलिस के साथ वॉलीबॉल खेलते हुए नजर आए अक्षय कुमार, वीडियो वायरल