logo-image
लोकसभा चुनाव

Animal Park: एनिमल पार्ट 2 पर बोले निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा, इस दिन होगी शूटिंग शुरू  

उनकी एक्शन-थ्रिलर एनिमल की सफलता के बाद, सिनेप्रेमी एनिमल पार्क सीक्वल देखने के लिए एक्साइटेड हैं. संदीप रेड्डी वांगा ने खुलासा किया कि वह फिल्म पर काम कब शुरू करेंगे.

Updated on: 20 Dec 2023, 08:55 AM

New Delhi:

Animal Park: एनिमल के साथ-साथ फिल्म के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा को बहुत प्यार मिला और यह फैक्ट कि फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर मजबूत परफॉर्मेंस दे रही है. जहां एक्शन-ड्रामा दर्शकों को स्क्रीन से बांधे रखने में कामयाब रहा, वहीं एनिमल पार्क के टीजर ने कई लोगों को आकर्षित किया. हाल ही में एक इंटरव्यू में फिल्म निर्माता ने एनिमल के पार्ट 2 और पार्ट 3 की संभावना के बारे में बात की. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह सीक्वल की शूटिंग कब शुरू करेंगे.

संदीप रेड्डी वांगा ने एनिमल पार्क के बारे में की बात
पॉपुलर फिल्म निर्माता संदीप रेड्डी वांगा ने हाल ही में मीडिया के साथ बातचीत की, जिसमें उन्होंने एनिमल के किरदारों और सीन के बारे में गहराई से बात की. बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि उन्हें हमेशा से फिल्म का पार्ट 2 लाने का मन था. इसलिए, जब फिल्म कमजोर रणबीर कपूर के साथ समाप्त हुई, तो उन्होंने एनिमल पार्क की एक झलक देने के बारे में सोचा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sandeep Reddy Vanga (@sandeepreddy.vanga)

यह बताते हुए कि उन्होंने फिल्म में पोस्ट-क्रेडिट सीन क्यों जोड़ा, कबीर सिंह निर्देशक ने कहा, “तो, मैंने इसे शुरू किया. मेरे लिए एक भावना थी और रणबीर को दृढ़ता से लगा कि विचार बहुत अच्छा था लेकिन हमें अब इस सीन का उपयोग करना चाहिए. यहां तक ​​कि मैंने भी सोचा कि 'चलो इसका इस्तेमाल करते हैं'. इसलिए, मैंने सोचा कि मैं थोड़ा समय लूंगा, थोड़ी देर के लिए स्क्रीन खाली रखूंगा और फिर इसका उपयोग करूंगा. लेकिन मुझे चिंता थी कि तब तक लोग थिएटर छोड़ चुके होंगे.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sandeep Reddy Vanga (@sandeepreddy.vanga)

उन्होंने कहा कि वह दर्शकों को रणबीर के किरदार विजय को महसूस करने के लिए छोड़ना चाहते थे. उन्होंने कुछ लोगों की शिकायतें भी सुनीं कि इससे पहले कि वह भावना शांत होती, उन्होंने एनिमल पार्क सीन शुरू कर दिया. इस पर अपना संदीप ने कहा, “क्योंकि यह भावना भाग दो में कुछ समय तक जारी रहेगी. इसलिए, मैंने सोचा कि ठीक है जब आप वॉल्यूम 1, वॉल्यूम 2 ​​देखेंगे, तो आपको अच्छा महसूस होगा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sandeep Reddy Vanga (@sandeepreddy.vanga)

जब उनसे 60 साल के रणबीर के किरदार के साथ फिल्म शुरू करने का कारण पूछा, तो निर्देशक ने कहा, “क्योंकि पार्ट 2 और पार्ट 3 को ध्यान में रखते हुए. मैंने सोचा कि शायद भाग 2-3 बूढ़ा आदमी बता रहा है. मैंने सोचा कि यह फिल्म को हंसी के साथ शुरू करने का एक अच्छा तरीका है."

यह भी पढ़ें - जब फिल्म एनिमल के डायरेक्टर संदीप वांगा ने बेच दी थी अपनी जमीन, तब जाकर पूरी हुई फंडिंग

संदीप रेड्डी वांगा ने खुलासा किया कि वह एनिमल पार्क पर कब काम करना शुरू करेंगे
आगे बात करते हुए, अर्जुन रेड्डी निर्माता ने शेयर किया कि उनकी अगली फिल्म स्पिरिट है जिसमें प्रभास मुख्य भूमिका में हैं, जो सितंबर 2024 में फ्लोर पर जाने वाली है. उसके बाद ही, वह एनिमल पार्क पर काम करेंगे. यह साझा करते हुए कि उन्होंने फिल्म के दूसरे पार्ट के टाइटल के रूप में एनिमल पार्क को क्यों चुना, उन्होंने कहा, “मैंने सोचा कि जानवरों का एक झुंड है, केवल एक या दो नहीं हैं. तो, यह अब एक वॉर है. यह अब भाइयों और कजिन भाइयों के बीच महाभारत जैसा है.