News Nation Logo

नेपोटिज्म से बचने के लिए करण ने बनाया ये खास प्लान, अब कोरोना मरीजों की करेंगे मदद

बॉलीवुड सेलेब्रिटीज अपने सोशल एकाउंट्स के जरिए जरूरतमंदों की गुहार और संसाधनों के बीच की दूरी मिटा रहे हैं. अब करण जौहर की कम्पनी धर्मा प्रोडक्शंस ने एक एनजीओ के साथ मिलकर कोविड-19 पीड़ितों की ज़रूरतों को संसाधनों से जोड़ने का बीड़ा उठाया है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 07 May 2021, 09:40:40 AM
Karan Johar

Karan Johar (Photo Credit: फोटो- @karanjohar Instagram)

highlights

  • करण ने नेपोटिज्म से बचने के लिए मास्टरप्लान तैयार किया
  • करण अब एक NGO के जरिए कोरोना मरीजों की मदद करेंगे

नई दिल्ली:

डॉयरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) कुछ भी करें या ना करें वो खबरों में आ ही जाते हैं. पिछले दिनों करण इसलिए चर्चा में थे कि उन्होंने कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को अपनी फिल्म 'दोस्ताना 2' (Dostana 2) से आउट कर दिया था. इसके बाद तो मानो जैसे सोशल मीडिया पर तूफान ही आ गया हो. हर कोई करण जौहर (Karan Johar) पर एक बार फिर से नेपोटिज्म के आरोप लगाने लगा था. सोशल मीडिया पर लोगों ने करण की फिल्मों का बहिष्कार करने तक की धमकी दी थी. जिसके बाद करण ने भी मास्टरप्लान बनाया है. जिससे वे लोगों की सहानुभूति लूटना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें- जानलेवा कोरोना के बीच मदद करने खुद सड़कों पर उतरीं जैकलीन

बॉलीवुड सेलेब्रिटीज अपने सोशल एकाउंट्स के जरिए जरूरतमंदों की गुहार और संसाधनों के बीच की दूरी मिटा रहे हैं. अब करण जौहर की कम्पनी धर्मा प्रोडक्शंस ने एक एनजीओ के साथ मिलकर कोविड-19 पीड़ितों की ज़रूरतों को संसाधनों से जोड़ने का बीड़ा उठाया है. कोरोना सम्बंधित टीकाकरण प्रक्रिया और मानसिक स्वास्थ्य की जानकारी के लिए अब धर्मा प्रोडक्शंस के सोशल मीडिया पेजों का उपयोग किया जाएगा. जैसा कि देश जानलेवा वायरस से प्रभावित हुआ है इसी बीच धर्मा प्रोडक्शंस ने युवा के लीड, संसाधनों और सत्यापित जानकारी का लाभ उठाते हुए, अपने सोशल प्लेटफॉर्म का विस्तार कर , उनके तरफ से इन सुविधाओं को ज्यादा से ज्यादा लोगो तक पहुंचाने में मदद करने के लिए एक कदम उठाया है.

ये भी पढ़ें- वेब सीरीज 'November Story' में एथिकल हैकर के किरदार में दिखेंगी तमन्ना भाटिया

धर्मा प्रोडक्शंस के सोशल मीडिया एकाउंट्स पर यह सूचना जारी की गयी है, जिसमें बताया गया है कि युवा के साथ मिलकर संसाधनों और पुख्ता सूचनाओं को धर्मा के सोशल प्लेटफॉर्म्स के जरिए प्रसारित-प्रचारित किया जाएगा. वैक्सीनेशन प्रक्रिया से संबंधित जानकारियां देने और मानसिक स्वास्थ्य संबंधी मामलों में मदद भी की जाएगी. अगर किसी का कोई सवाल है तो वो इन प्लेटफॉर्म्स पर आकर पूछ सकता है. यदि आपके पास भारत में टीकाकरण की प्रक्रिया के बारे में कोई प्रश्न, संदेह या मदद की जरूरत है या कोई मानसिक स्वास्थ्य समस्या है और आप इसके लिए मदद लेना चाहते है तो, टीम युवा और धर्मा इसे पूरा करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करेंगे.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 07 May 2021, 09:30:24 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.