logo-image

दिलीप कुमार की तबीयत में सुधार, आज अस्पताल से मिलेगी छुट्टी

दिलीप कुमार (Dilip Kumar) का इलाज पल्मोनोलॉजिस्ट डॉ. जलील पारकर कर रहे हैं. डॉ. जलील पारकर ने ही इस बात की जानकारी दी है कि आज दिलीप कुमार अस्पताल से डिस्चार्ज हो जाएंगे

Updated on: 11 Jun 2021, 10:37 AM

highlights

  • दिलीप कुमार की तबीयत में अब सुधार है
  • आज अस्पताल से डिस्चार्ज होंगे दिलीप कुमार
  • डॉ. जलील पारकर ने दी इस बात की जानकारी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को आज मुंबई के पीडी हिंदुजा अस्पताल (PD Hinduja Hospital) से छुट्टी मिल जाएगी. दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. दिलीप कुमार (Dilip Kumar) का इलाज पल्मोनोलॉजिस्ट डॉ. जलील पारकर कर रहे हैं. डॉ. जलील पारकर ने ही इस बात की जानकारी दी है कि आज दिलीप कुमार अस्पताल से डिस्चार्ज हो जाएंगे. इससे पहले 9 जून को दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस को बताया गया था कि एक्टर की तबीयत में सुधार है. 

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने खुद को बताया 'हॉट संघी', लिबरल्स को ऐसे दिया जवाब

98 वर्षीय दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को सांस लेने में दिक्कत होने पर रविवार को उपनगरीय खार के गैर-कोविड अस्पताल हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था. दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की बीमारी की खबर सामने आते ही लोग उनके लिए दुआएं मांगने लगे थे. इस हफ्ते की शुरूआत में, दिलीप कुमार की पत्नी और बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा सायरा बानो ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक नोट साझा किया था, जिसमें उनके स्वास्थ्य के बारे में अपडेट किया गया था और नेटिजन्स से अफवाहों पर ध्यान न देने का अनुरोध किया गया था. वहीं इसी बीच सायरा बानो (Saira Banu) ने दिलीप कुमार के साथ अपनी एक तस्वीर भी शेयर की थी.

यह भी पढ़ें: परिणीति चोपड़ा को इंजॉय करता देख प्र‍ियंका चोपड़ा को हुई जलन, किया ये कमेंट

बता दें कि दिलीप कुमार (Dilip Kumar) का असली नाम मोहम्मद यूसुफ खान है. दिलीप कुमार (Dilip Kumar) ने हिंदी सिनेमाजगत में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं. दिलीप कुमार (Dilip Kumar) ने 'ज्वार भाटा' (1944), 'अंदाज' (1949), 'आन' (1952), 'देवदास' (1955), 'आजाद' (1955), 'मुगल-ए-आजम' (1960), 'गंगा जमुना' जैसी फिल्मों में काम किया है. साल 2015 में सरकार ने उन्हें देश का दूसरा सबसे बड़ा सम्मान पद्म भूषण से सम्मानित किया था. इसके अलावा भी दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को सम्मानों से नवाजा जा चुका है.