News Nation Logo

कंगना रनौत ने खुद को बताया 'हॉट संघी', लिबरल्स को ऐसे दिया जवाब

कंगना ने अब सोशल मीडिया पर लिबरल्स पर निशाना साधा है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जो वायरल हो रही हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 10 Jun 2021, 06:30:09 PM
kangana ranaut

कंगना रनौत ने खुद को बताया 'हॉट संघी' (Photo Credit: फोटो- @kanganaranaut Instagram)

highlights

  • कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की हॉट तस्वीर
  • तस्वीर में कंगना बिकिनी में नजर आ रही हैं
  • कंगना रनौत ने खुद को 'हॉट संघी' कहा है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर अपनी तस्वीरों या पोस्ट की वजह से सुर्खियों में आ जाती हैं. बेबाक अंदाज के लिए मशहूर कंगना रनौत (Kangana Ranaut)अक्सर किसी ना किसी पर निशाना साधती रहती हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अब सोशल मीडिया पर लिबरल्स पर निशाना साधा है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जो वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना ने लिबरल्स पर तंज कसा है. कंगना का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर एक ऑडियो वायरल होने के बाद आया, जिसमें संघ से जुड़े लोगों के लिए आपत्तिजनक बातें कही गई थीं.

यह भी देखें: नुसरत जहां का नया अवतार

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम की स्टोरी में 2 तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीर के साथ कंगना रनौत ने कैप्शन दिया है, 'लिब्रूस: संघी महिलाएं हॉट नहीं होतीं। मैं: जरा मेरी बीयर (सिंबल) पकड़ो.'  इसके बाद कंगना ने अपनी एक और तस्वीर पोस्ट करके लिखा है, 'हॉट संघी.' पहली तस्वीर में एक्ट्रेस गोल्डन बिकिनी में दिख रही हैं, वहीं दूसरी में कंगना ने ब्लैक बिकिनी में दिखाई दे रही हैं. बता दें कि ट्विटर पर ब्लॉक होने के बाद अब कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इंस्टाग्राम के जरिए भड़ास निकालती रहती हैं.

यह भी पढ़ें: परिणीति चोपड़ा को इंजॉय करता देख प्र‍ियंका चोपड़ा को हुई जलन, किया ये कमेंट

अपने इस पोस्ट से कंगना शायद यह कहना चाह रही हैं कि वह संघी हैं और वह छोटे कपड़े भी पहनी हैं. कंगना रनौत के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में वह तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता की बायॉपिक 'थलाइवी' में नजर आएंगी.  एएल विजय के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म हिंदी, तमिल तेलुगू में रिलीज की जाएगी. इस फिल्म के अलावा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) फिल्म 'तेजस' में भी दिखाई देंगी. इस फिल्म में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एयरफोर्स की फाइटर पायलट का किरदार निभाएंगी. फिल्म में कंगना के किरदार का नाम तेजस गिल है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 10 Jun 2021, 06:30:09 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.