News Nation Logo

कपिल शर्मा मामले में कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया गिरफ्तार

कॉमेडियन कपिल शर्मा से ठगी के मामले में दिलीप छाबरिया को मुंबई क्राइम ब्रांच ने हिरासत में ले लिया है. दिलीप छाबरिया (Dilip Chhabria) को कार फाइनेंस और ड्यूल रजिस्ट्रेशन रैकेट के मामले में पहली बार 29 दिसंबर को गिरफ्तार किया गया था

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 13 Jan 2021, 04:31:03 PM
kapilsharma

कपिल शर्मा मामले में कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया गिरफ्तार (Photo Credit: फोटो- IANS)

नई दिल्ली:

अभिनेता और कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) मामले में कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया (Dilip Chhabria) को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. कपिल शर्मा बीते दिनों अपने साथ हुए 5 करोड़ की धोखाधड़ी को लेकर काफी सुर्खियों में थे. कॉमेडियन कपिल शर्मा से ठगी के मामले में दिलीप छाबड़िया को मुंबई क्राइम ब्रांच ने हिरासत में ले लिया है. दिलीप छाबड़िया (Dilip Chhabria) को कार फाइनेंस और ड्यूल रजिस्ट्रेशन रैकेट के मामले में पहली बार 29 दिसंबर को गिरफ्तार किया गया था.

यह भी पढ़ें: Lohri 2021: कंगना रनौत को लोहड़ी पर याद आया बचपन, सुनाया ये किस्सा

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के मुताबिक, दिलीप ने वैनिटी वैन के संदर्भ में उनके साथ 5.7 करोड़ रुपये की ठगी की है. यह मामला वार्सोवा पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया था. कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया (Dilip Chhabria) एक लोकप्रिय कार डिजाइनर और कार मॉडिफिकेशन कंपनी डीसी के संस्थापक हैं.

यह भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ सेलिब्रेट कर रहीं अपनी पहली लोहड़ी, शेयर की Photo

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के बारे में बात करें तो वह जल्द डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं. कपिल शर्मा नेटफ्लिक्स (Netflix) के एक शो में नजर आने वाले हैं. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह नेटफ्लिक्स के साथ कौलेबोरेशन की बात करते हुए नजर आ रहे थे. कॉमेडियन कपिल शर्मा का कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' 2016 से फैंस का मनोरंजन कर रहा है. इसके अलावा कपिल शर्मा (Kapil Sharma) 'किस किसको प्यार करूं' और 'फिरंगी' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं.

First Published : 13 Jan 2021, 04:29:26 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.