logo-image

'दिलबर गर्ल' नोरा ने जलपरी बन गिराई बिजलियां, देखकर लोगों को लग रहा करंट!

'दिलबर गर्ल' नोरा फतेही ने हाल ही में अपनी लेटेस्ट तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जिसमें उन्होंने मरमेड लुक लिया हुआ है. जलपरी के लुक में नोरा बेहद हॉट लग रही हैं. उनकी तस्वीरें देखकर लोगों के लिए खुद को रोक पाना मुश्किल हो रहा है.

Updated on: 13 Dec 2021, 08:36 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की डांसिंग स्टार यानी नोरा फतेही (Nora Fatehi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. लोग भी उनकी हॉट तस्वीरों को खूब पसंद करते हैं. हाल ही में नोरा ने एक लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीर फैंस के साथ साझा की है. जिसमें वो अब तक के सबसे अलग अंदाज़ में दिख रही हैं. उनका ये लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही इस पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

नोरा (Nora Fatehi) यहां मरमेड लुक में नज़र आ रही हैं. जहां उन्होंने बिकिनी टॉप कैरी किया हुआ है. इसके साथ उन्होंने कलरफुल मरमेड आउटफिट स्टाइल किया है. उनका लुक बेहद ग्लैमरस लग रहा है. इसके साथ उन्होंने मरमेड की तरह लुक देने के लिए ऑम्ब्रे विग लगाई हुई है. जो उनके लुक को पूरा कर रही है. उनका लुक तो तस्वीर को खूबसूरत बना ही रहा है. लेकिन फोटो में दिख रहा बैकग्राउंड उनके लुक में चार चांद लगा रहा है. बता दें कि नोरा ने अपने नए गाने 'डांस मेरी रानी' के लिए ये लुक लिया हुआ है. जिसमें नोरा जाने-माने सिंगर गुरु रंधावा के साथ काम करेंगी. फैंस एक्ट्रेस के इस लुक को देखकर फैंस उनके अपकमिंग सॉन्ग के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ❤❤{NORA FATEHI KINGDOM}🔥🔥 (@_norafatehi_fanclub)

एक्ट्रेस की इस तस्वीर पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. जहां कुछ लोगों ने एक्ट्रेस की तस्वीर पर हार्ट, फायर और स्माइली वाला इमोजी शेयर किया है. वहीं कई लोग ऐसे हैं जो एक्ट्रेस को मरमेड के लुक में देखकर खुद भी मरमेड बनने को तैयार हैं. गौरतलब है कि नोरा हमेशा अपने लुक से लोगों को हैरान कर देती हैं. लेकिन उनका ये लुक अब तक का सबसे बेहतरीन और यूनिक लुक है. 

वहीं, बात करें नोरा फतेही (Nora Fatehi) के वर्कफ्रंट की तो डांसिंग स्टार हाल ही में सेंसेशनल वीडियो सॉन्ग 'कुसु-कुसु' (Kusu-kusu song) में दिखी हैं. जिसमें एक्ट्रेस ने अपनी डांसिंग से आग लगा दी. बता दें कि ये गाना जॉन अब्राहम (John Abraham) की हालिया रिलीज़ फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' (Satyamev Jayte 2) का है. इस फिल्म में एक्शन स्टार के साथ एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) मुख्य किरदार में हैं. उनकी ये फिल्म हाल ही में रिलीज़ हुई है. जो लोगों को खूब पसंद आ रही है. फिल्म ने अब तक $15 मिलियन का कलेक्शन कर लिया है.