logo-image

दिगांगना सूर्यवंशी ने साड़ी में शेयर कीं स्टाइलिश और खूबसूरत Photos

चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर साल 2002 में अपने करियर की शुरुआत करने वालीं दिगांगना सूर्यवंशी (Digangana Suryavanshi) ने अपने नाम एक खास रिकॉर्ड भी किया है

Updated on: 04 Oct 2021, 05:42 PM

highlights

  • दिगांगना सूर्यवंशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • दिगांगना सूर्यवंशी को लाखों लोग फॉलो करते हैं
  • दिगांगना फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं

नई दिल्ली:

फेमस टीवी एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी (Digangana Suryavanshi) टीवी और तेलुगु फिल्मों की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं और उनकी सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर साल 2002 में अपने करियर की शुरुआत करने वालीं दिगांगना सूर्यवंशी (Digangana Suryavanshi) ने अपने नाम एक खास रिकॉर्ड भी किया है. दिगांगना सूर्यवंशी (Digangana Suryavanshi) सोशल मीडिया पर अक्सर ही फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. आज हम आपके लिए लाए हैं दिगांगना की कुछ बेहद ग्लैमरस लुक्स. फिल्म 'द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव' की शूटिंग कर रहीं दिगांगना सूर्यवंशी (Digangana Suryavanshi) अपने फैंस को न्यू लुक्स की तस्वीरों से अपडेट रखती हैं.

दिगांगना की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. हाल ही में दिगांगना ने साड़ी में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो फैंस को काफी पसंद आ रही हैं. इन तस्वीरों में दिगांगना डार्क ब्लू कलर की साड़ी में हल्के मेकअप में नजर आ रही हैं. तस्वीरों में दिगांगना ने अपने लुक को खुले बालों और झुमकों के साथ कंप्लीट किया है.

यह भी पढ़ें: चाइल्ड एक्टर से लेकर एस्पायरिंग निर्देशक तक, ऐसा रहा आर्यन खान का सफर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Digangana Suryavanshi (@diganganasuryavanshi)

बता दें कि दिगांगना सूर्यवंशी (Digangana Suryavanshi) साल 2015 में 'बिग बॉस 9' में नजर आई थीं.  उस वक्त दिगांगना की उम्र महज 17 साल थी. बिग बॉस में हिस्सा लेने वालीं दिगांगना सूर्यवंशी अब तक की सबसे कम उम्र की सिलेब्रिटी हैं. दिगांगना ने शो का यह रिकॉर्ड अपने नाम किया है. शो में दिगांगना 57 दिन तक रही थीं और उन्हें तब दर्शकों ने खूब पसंद किया था. दिगांगना ने बॉलीवुड में साल 2018 में फिल्मों में डेब्यू किया था. दिगांगना 'जलेबी' और 'फ्राईडे' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.