logo-image

Adipurush : डाई-हार्ड प्रभास के फैन ने बीयर की बोतल से काटा हाथ, आदिपुरुष पोस्टर पर लगाया तिलक

ओम राउत (Om Raut)  डायरेक्टेड रामायण फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) आज 16 जून शुक्रवार को बड़े धूमधाम के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म में सुपरस्टार एक्टर प्रभास भगवान राम की भूमिका निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Updated on: 16 Jun 2023, 01:07 PM

नई दिल्ली:

ओम राउत (Om Raut)  डायरेक्टेड रामायण फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) आज 16 जून शुक्रवार को बड़े धूमधाम के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म में सुपरस्टार एक्टर प्रभास भगवान राम की भूमिका निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं कृति सनोन ने मां सीता की भूमिका निभाई है. सैफ अली खान ने शक्तिशाली रावण उर्फ ​​लंकेश का रोल किया है. इस फिल्म को लेकर दर्शकों काफी दिन एक्साइटमेंट था. फिल्म 'आदिपुरुष' को सिनेमाघरों में भारी भीड़ के बीच रिलीज किया गया, सिनेमाघरों के बाहर प्रभास के बड़े-बड़े कट-आउट लगाए गए थे. इस दौरान दर्शकों को ढोल की थाप पर नाचते और दूसरी जगह पटाखे फोड़ते देखा गया.

फिल्म 'आदिपुरुष' को सिनेमाघरों में भारी भीड़ के बीच रिलीज किया गया, सिनेमाघरों के बाहर प्रभास के बड़े-बड़े कट-आउट लगाए गए थे. इस दौरान दर्शकों को ढोल की थाप पर नाचते और दूसरी जगह पटाखे फोड़ते देखा गया.

वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ

फिल्म की रिलीज को लेकर हो-हल्ला मचने के बीच एक सुपरस्टार प्रभास के एक फैन का चौंकाने देने वाला वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह बियर की बोतल से अपनी बांह काटता हुआ नजर आ रहा है, वीडियो में वह 'आदिपुरुष' के पोस्टर पर अपने खून से प्रभास के माथे पर तिलक लगाते देखा जा सकता है. इस घटना का वीडियो आंध्र प्रदेश या तेलंगाना का है, जो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. 

बीयर की टूटी बोतल से हाथ काटा

वीडियो में एक युवक को बीयर की टूटी बोतल हाथ में लिए जयकारे लगाते देखा जा सकता है. इसके बाद उसने उस टूटी हुई बोतल से अपने कलाई को कई बार काट दिया. जैसे ही खून बहने लगा, उसने 'आदिपुरुष' प्रभास के पोस्टर पर लगा दिया. वहीं कई अन्य प्रशंसकों को भी पोस्टर के सामने नारियल फोड़ते और माला पहनाते देखा गया. 

यह भी पढ़ें- Emraan Hashmi: साउथ की फिल्मों में दिखेंगे इमरान हाशमी, तेलुगू स्टार पवन कल्याण की फिल्म में बनेंगे विलेन

लोग फूल-माला लेकर पहुंचे सिनेमाघर

आदिपुरुष' की शुरुआत तेलंगाना में सुबह 4 बजे से ही शो प्रदर्शित किए गए. लोग फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों के बाहर कतार में लगे दिखाई दिए. वहीं  कुछ लोग फूल-माला लेकर भी पहुंचे. भगवान हनुमान के लिए मेकर्स ने कई सिनेमाघरों में एक स्पेशल सीट बुक करके रखा. कहा जाता है कि जहां भी रामायण का पाठ किया जाता है, वहां हनुमान जी आते हैं. इस विश्वास को बनाए रखते हुए मेकर्स ने ऐसा किया.