logo-image

Dia Mirza ने बेटी समायरा के बर्थडे पर लिखा दिल छू लेने वाला पोस्ट

दीया मिर्जा (Dia Mirza) की वैभव रेखी की बेटी समायरा संग काफी अच्छी बॉन्डिंग है. सोशल मीडिया पर दीया (Dia Mirza Step Daughter) अक्सर ही समायरा संग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं

Updated on: 30 Mar 2022, 11:38 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) इन दिनों परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रही हैं. पूरी दुनिया जिस वक्त परेशानी से गुजर रही थी उसी वक्त में दीया मिर्जा (Dia Mirza Husband) को उनका जनम-जनम वाला प्यार मिला. दीया मिर्जा की वैभव रेखी की बेटी समायरा संग काफी अच्छी बॉन्डिंग है. सोशल मीडिया पर दीया अक्सर ही समायरा संग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. आज समायरा के बर्थडे के खास मौके पर दीया ने एक स्पेशल पोस्ट लिखा है जो वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें: 'कॉमेडियन हर जगह खतरे में हैं फिर चाहे क्रिस हो या जेलेंस्की', विल स्मिथ के थप्पड़ कांड पर बोले Paresh Rawal

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dia Mirza Rekhi (@diamirzaofficial)

दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने समायरा की प्यारी सी तस्वीर के साथ पोस्ट में लिखा, '13 वां जन्मदिन मुबारक हो अनमोल गर्ल! मेरे लिए अपना दिल और घर खोलने के लिए धन्यवाद, ये सिर्फ आप कर सकते थे. आप मेरे लिए बहुत खास हो सैम और मैं अपनी पूरी लाइफ आपके साथ सीखने और बढ़ने में बिताने का और इंतजार नहीं कर सकती. आई लव यू. कीप स्प्रेडिंग लव एंड लाइट.' इस पोस्ट के साथ शेयर की गई तस्वीर में समायरा ब्लैक कलर के टॉप में घुंघराले बाल में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dia Mirza Rekhi (@diamirzaofficial)

कोरोना काल में दीया मिर्जा ने मुंबई बेस्ड फेमस बिजनेसमैन वैभव रेखी संग शादी रचाई और आज दोनों एक प्यारे से बेटे के माता-पिता बन चुके हैं. दीया मिर्जा की तरह ही वैभव रेखी की भी ये दूसरी शादी थी. वैभव की पहली शादी से एक बेटी है जिसका नाम समायरा रेखी है. दीया मिर्जा और समायरा के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है और ये सोशल मीडिया पर भी अक्सर देखने को मिलती है.