logo-image
लोकसभा चुनाव

Dia Mirza On Samaira: दीया मिर्जा ने सौतेली बेटी को लेकर किया अजब खुलासा, वो मुझे मां नहीं कहती...

दीया मिर्जा ने साल 2021 में मुंबई में के बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी रचाई थी. 14 मई, 2021 को कपल ने एक बच्चे अव्यान का स्वागत किया.

Updated on: 13 May 2024, 05:55 PM

नई दिल्ली:

Dia Mirza On Samaira: बॉलीवुड की नेशनल क्रश और एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार उन्होंने अपनी सौतेली बेटी समायरा को लेकर दिलचस्प खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनकी सौतेली बेटी उन्हें मां नहीं कहती है. इस खबर से दीया के फैंस थोड़ा टेंशन में आ गए हैं. हालांकि, एकट्रेस ने समायरा को लेकर काफी प्यार जाहिर किया है. बता दें कि दीया मिर्जा ने साल 2021 में मुंबई में एक इंटिमेट वेडिंग की थी. उन्होंने बिजनेसमैन वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) से शादी रचाई थी. शादी के बाद एक्ट्रेस ने 14 मई, 2021 को एक बेटे अव्यान का स्वागत किया था. वहीं समायरा वैभव की पहली पत्नी सुनैना की बेटी है. दीया अपनी सौतेली बेटी के साथ एक प्यारी बॉन्डिंग साझा करती हैं. 

ये भी पढ़ें- Heeramandi Ustaad: हीरामंडी में नथ सीन के बाद रोते रहे उस्ताद जी, भंसाली ने दिया ये ईनाम

दीया को मां नहीं कहती हैं समायरा 
News18 को दिए एक इंटरव्यू दीया मिर्जा ने अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर खुलकर बात की थी. एक्ट्रेस ने अपने बच्चों को लेकर भी काफी मजेदार बातें बताईं. समायरा के बारे में बात करते हुए दीया ने कहा, 'उसने मुझे मां नहीं कहा है. उनसे मुझे 'मम्मी', 'मम्मा' या 'मां' कहने की कोई उम्मीद नहीं है. उसकी एक मां है जिसे वह 'मम्मा' या 'मां' कहती है. वह मुझे 'दीया' कहकर बुलाती है. उसके लिए धन्यवाद, अब मेरा बेटा अव्यान भी कभी-कभी मुझे 'दीया' कहकर बुलाता है. वह दोनों कहते हैं 'दीया मॉम', यह बहुत फनी है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dia Mirza Rekhi (@diamirzaofficial)

दीया ने वैभव लेखी से रचाई शादी
दीया मिर्जा ने साल 2021 में मुंबई में के बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी रचाई थी. 14 मई, 2021 को कपल ने एक बच्चे अव्यान का स्वागत किया. समायरा वैभव की पहली पत्नी सुनैना की बेटी है. हालांकि, वो अपनी सौतेली मां दीया मिर्जा के भी काफी क्लोज हैं. 

मदर्स डे पर किया प्यारा पोस्ट
मदर्स डे पर दीया ने इंस्टाग्राम पर समायरा और अव्यान की तस्वीरें पोस्ट की थीं. तस्वीरों में अव्यान समायरा की गोद में बैठा है और मुस्कुराता हुआ खेल रहा है. दीया ने लिखा, "मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा सौभाग्य तुम्हारी मां होना है. समायरा और अव्यन, तुम मुझे संपूर्ण बनाते हो."