logo-image

बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन में दीपिका के बाद इस एक्ट्रेस का नाम आया सामने

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में जैसे-जैसे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच का दायरा बढ़ता जा रहा है, वैसे वैसे बॉलीवुड के अंदर ड्रग्स का खेल उजागर होता जा रहा है. एनसीबी की जांच में अब तक बॉलीवुड की कई बड़े सितारों के नाम सामने आ चुके हैं.

Updated on: 22 Sep 2020, 04:56 PM

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में जैसे-जैसे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच का दायरा बढ़ता जा रहा है, वैसे वैसे बॉलीवुड के अंदर ड्रग्स का खेल उजागर होता जा रहा है. ड्रग्स मामले में सारा अली खान (Sara Ali khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रकुलप्रीत (Rakulpreet) के बाद अब एक और एक्ट्रेस का नाम सामने आया है. वहीं, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स एंगल की छानबीन कर रही एनसीबी अब दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को समन भेजेगी. 

यह भी पढ़ेंःअतीक अहमद के घर पर चला योगी का बुलडोजर, अब तक इतने करोड़ संपत्ति पर हुई कार्रवाई

इससे पहले ड्रग एंगल की छानबीन कर रही एनसीबी ने जांच के दायरे को आगे बढ़ाते हुए दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के सीईओ ध्रुव चिटगोपेकर को भी पूछताछ के लिए तलब किया है. इस मामले से जुड़े नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के एक शीर्ष अधिकारी ने बताया कि हमने प्रकाश, जो क्वान में मैनेजर के तौर पर काम करती हैं और इसके सीईओ ध्रुव को तलब किया है.

एनसीबी की पूछताछ में ड्रग पेडलर अनुज केसवानी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) का नाम लिया है. उसने कहा कि दीया मिर्जा की मैनेजर भी ड्रग्स खरीदती थी. इसके साथ ही बॉलीवुड अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) का भी नाम भी सामने आ रहा है. बताया जा रहा है कि इन दोनों अभिनेत्रियों पर भी एनसीबी शिकंजा कस सकता है. 

आपको बता दें कि एनसीबी की जांच में अभी दीपिका पादुकोण, नम्रता शिरोडकर, श्रद्धा कपूर और करिश्मा कपूर के नाम सामने आए हैं. एनसीबी ने सुशांत की पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी और टैलेंट मैनेजर जया साहा से पूछताछ कर रही है. जया साहा के कई एक्ट्रेस के साथ चैट सामने आए हैं, जिसमें वो ड्रग्स की बात कर रही हैं. दीपिका पादुकोण की जया साहा की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के साथ एक फोटो सामने आया है. इसके अलावा दीपिका की करिश्मा के साथ ड्रग चैट का खुलासा हुआ है.

यह भी पढ़ेंः इस बार की सर्दी नहीं होगी गुलाबी! फ्लू और कोरोना एक साथ होने पर बढ़ेगा मौत का खतरा 

NCB को व्हाट्सएप चैट मिली है, जिसमें दीपिका और करिश्मा के बीच ड्रग्स को लेकर बातचीत कर रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इन चैट्स में दीपिका, करिश्मा से पूछ रही हैं, 'माल है क्या तुम्हारे पास'. इस पर करिश्मा का जवाब आता है- 'हां, लेकिन घर पर. मैं बांद्रा में हूं.' आगे करिश्मा किसी अमित का नाम लेकर कहती है, 'मैं अमित के हाथों भिजवा सकती हूं.' इसके बाद दीपिका का जवाब आता है, 'यस, प्लीज.' कुछ समय बाद करिश्मा जवाब देती है कि अमित लेकर जा रहा है. फिर दीपिका कहती हैं, 'हैश है ना? इस पर करिश्मा बताती है, 'हैश नहीं गांजा है.'