logo-image

85 की उम्र में धर्मेंद्र कर रहे हैं ये काम, Video हुआ वायरल

धर्मेंद्र (Dharmendra) की फिटनेस को देखकर उनकी उम्र का सही अंदाजा लगाना मुश्किल है. 85 साल की उम्र में भी धर्मेंद्र (Dharmendra) सुपरफिट हैं

Updated on: 03 Jul 2021, 10:30 AM

highlights

  • धर्मेंद्र को वाटर एबोरिक्स का चढ़ा शौक
  • बॉलीवुड में 'हीमैन' के नाम से मशहूर हैं धर्मेंद्र
  • धर्मेंद्र आजकल अपने फार्महाउस पर वक्त बिता रहे हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में 'हीमैन' के नाम से मशहूर धर्मेंद्र (Dharmendra) भले ही काफी समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं मगर सोशल मीडिया के जरिए वो अक्सर ही लोगों कों एंटरटेन करते रहते हैं. कभी धर्मेंद्र गाना गुनगुनाते हुए वीडियो शेयर करते हैं तो कभी अपने फार्महाउस पर अपने पालतू जानवरों के साथ वक्त बिताते हुए. धर्मेंद्र (Dharmendra) की फिटनेस को देखकर उनकी उम्र का सही अंदाजा लगाना मुश्किल है. 85 साल की उम्र में भी धर्मेंद्र (Dharmendra) सुपरफिट हैं. अब आपके मन में भी सवाल उठ रहा होगा कि आखिर धर्मेंद्र ऐसा क्या करते हैं जो उन्हें इस उम्र में भी फिट और एक्टिव रखता है. तो आज हम आपको बताएंगे कि 85 की उम्र में धर्मेंद्र क्या-क्या करते हैं खुद को फिट रखने के लिए.

यह भी देखें: विराट और अनुष्का का रोमांटिक अंदाज

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने हाल ही में अपने एक्सरसाइज रुटीन में वाटर एरोबिक्स (Water Aerobics) को जोड़ा है. इससे पहले वो नॉर्मल एक्सरसाइज और योगा करते थे. लेकिन अब उन्होंने योगा और एक्सरसाइज के अलावा वाटर एरोबिक्स (Water Aerobics) शुरू की है. इसका कई वीडियो भी धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर कर चुके हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam)

ये भी पढ़ें- शाहिद कपूर ने शुरू किया काम, बोले- रेडी, सेट, गो

आज धर्मेंद्र ने वाटर एरोबिक्स के इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'दोस्तों, आप लोगों की प्यारी प्रतिक्रियाओं के लिए ढेर सारा प्यार. आपको यह जानकर खुशी होगी कि मैंने शाम को भी वाटर एरोबिक्स शुरू कर दी है...यह बहुत मजेदार है.' आप भी देखें धर्मेंद्र का वीडियो...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam)

यह भी पढ़ें: 'कसौटी जिंदगी की' फेम एक्टर प्राचीन चौहान गिरफ्तार, ये है मामला

वहीं इससे पहले धर्मेंद्र (Dharmendra) ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो एरोबिक्स करते हुए नजर आ रहे थे और बैकग्राउंड में 'सत्यम शिवम सुंदरम' का टाइटल ट्रैक बज रहा था.  धर्मेंद्र (Dharmendra) के वर्कफ्रंट की बात करें को वह जल्द ही फिल्म 'अपने 2' में सनी देओल, बॉबी देओल और करण देओल के साथ नजर आएंगे. यह पहला मौका होगा जब देओल परिवार की तीनों पीढ़ियां एक साथ नजर आएंगी.