logo-image

धर्मेंद्र ने कोरोना के बढ़ते मामलों से बढ़ती उदासी को दूर भगाने का बताया तरीका, Video हुआ वायरल

ऐसे में सदाबहार अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) ने कोरोना की वजह से बढ़ती उदासी के बीच अपना एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया जो अब वायरल हो रहा है

Updated on: 12 May 2021, 12:40 PM

highlights

  • कोरोना काल में परेशान हैं धर्मेंद्र
  • धर्मेंद्र के फार्महाउस का वीडियो वायरल हो रहा है
  • वीडियो में धर्मेंद्र गाय के बछड़े के साथ खेलते नजर आ रहे हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) इन दिनों देश के हालात देखकर काफी दुखी हैं. कोरोना वायरस (Corona Virus) ने लोगों की मुश्किलों को बढ़ा दिया है फिर चाहे आम लोग हों या सेलेब्स, सभी इसकी चपेट में आ रहे हैं. ऐसे में सदाबहार अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) ने कोरोना की वजह से बढ़ती उदासी के बीच अपना एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया जो अब वायरल हो रहा है. वीडियो में धर्मेंद्र फैंस को बता रहे हैं कि वे उदासी दूर करने के लिए क्या करते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा धर्मेंद्र का ये वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने वीडियो को कुछ दिनों पहले अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. वीडियो शेयर करते हुए  धर्मेंद्र (Dharmendra) ने कैप्शन में लिखा, 'बढ़ते कोरोना वायरस की खबर सुनकर मन उदास हो जाता है... तो यहां चला आता हूं. प्लीज प्लीज टेक केयर.' धर्मेंद्र (Dharmendra) के वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. धर्मेंद्र के चाहने वाले उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वीडियो में धर्मेंद्र (Dharmendra) गाय और उसके बछड़े को प्यार कर रहे हैं. धर्मेंद्र वीडियो में बता रहे हैं कि यह उनकी फैमिली है, यहां आकर उनको बहुत अच्छा लगता है. आप भी देखें धर्मेंद्र (Dharmendra) का ये वीडियो...

यह भी पढ़ें: समीरा रेड्डी ने कोविड की कमजोरी से उबरने के लिए दिए ये Tips

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam)

धर्मेंद के फार्महाउस पर मोर और मोरनी भी आते हैं. बीते दिनों धर्मेंद्र ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो बड़े प्यार से मोर और मोरनी को दाना खिलाते हुए नजर आ रहे थे. वीडियो देखकर लगता है कि मोर और धर्मेंद्र के बीच दोस्ती हो चुकी है.
 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam)

बता दें कि धर्मेंद्र (Dharmendra) एक ऐसे एक्टर हैं, जिन्हें प्रकृति और पालतु जानवरों के बीच वक्त बिताना काफी अच्छा लगता है. धर्मेंद्र (Dharmendra) को खेती का भी शौक है. वे अपने फार्महाउस पर सब्जियां उगाते हैं और अक्सर फैंस के साथ अपने फॉर्महाउस के वीडियो शेयर करते हैं, जिनमें वे कभी जानवरों के साथ दिखते हैं तो कभी साथ काम करने वाले लोगों के साथ भी नजर आते हैं.