logo-image
लोकसभा चुनाव

Dharmendra Vote: वोट डालने गए धर्मेंद्र...पार्टी के सवाल पर भड़के, बोले- मुझसे जो बुलवाना चाहते हो...

Mumbai Lok Sabha Elections 2024: मुंबई में आज चौथे चरण के मतदान चल रहे हैं. लोकसभा चुनाव 2024 में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी अपना वोट डाला है.

Updated on: 20 May 2024, 04:33 PM

नई दिल्ली:

Dharmendra Vote: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अभिनेता धर्मेंद्र सोमवार को मुंबई में लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान अपना वोट डालने के लिए निकले. 88 वर्षीय अभिनेता ने अपना मतदान किया. इस दौरान धर्मेंद्र रेड कलर की चेक शर्ट पहने नजर आए. उनके चेहरे पर मतदान की खुशी साफ देखी जा सकती थी. एक्टर ने मीडिया को देखकर ग्रीट किया.मतदान केंद्र की ओर जाते समय धर्मेंद्र पैपराज़ी को देखकर मुस्कुराए लेकिन जल्द ही धर्मेंद्र मीडिया पर अपना आपा खो बैठे. इसका एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है. एक्टर एक मीडियाकर्मी के सवाल पर गुस्सा होते नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: सुनील शेट्टी ने अपने 'बेस्ट फ्रेंड' पीयूष गोयल को दीं शुभकामना, एक्टर ने लिखा नोट 

मीडिया पर भड़के एक्टर
वीडियो में धर्मेंद्र कहते नजर आ रहे हैं, 'अच्छे शहरी बनो, देश भक्त बनो, मां बाप को देखो प्यार करो... आपको मालूम है जो मुझसे बुलवाना चाहते हैं ये तो आप पहले से ही जानते हैं फिर भी मेरे मुंह में शब्द डालने के लिए कोशिश कर रहे हो.” यह घटना तब हुई जब धर्मेंद्र वोट डालकर लौट रहे थे. दरअसल एक मीडिया कर्मी ने उनसे पार्टी को लेकर सवाल पूछ लिया था. फैंस इस वीडियो पर पैपराजी को खरी-खोटी सुना रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

ये भी पढ़ें- Lok Sabha 2024: एक्स वाइफ किरण राव के साथ वोट डालने पहुंचे आमिर खान, इरा और जुनैद भी दिखें साथ

इन बॉलीवुड स्टार्स ने डाले वोट
मुंबई में आज चौथे चरण के मतदान चल रहे हैं. लोकसभा चुनाव 2024 में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी अपना वोट डाला है. सुबह से ही अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, फरहान और जोया अख्तर, जान्हवी कपूर, सान्या मल्होत्रा, अनिल कपूर और वरुण धवन सहित कई बॉलीवुड हस्तियों को मतदान केंद्रों पर देखा गया है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो धर्मेन्द्र आखिरी बार शाहिद कपूर की फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में नजर आए थे. वह अगली बार श्रीराम राघवन की अपकमिंग फिल्म इक्कीस में नजर आएंगे. इसमें अगस्त्य नंदा लीड रोल में हैं. एक्टर ने करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के लिए जमकर सुर्खियां बटोरी थीं. इस फिल्म में शाबाना आजमी के साथ उनका किसिंग सीन काफी वायरल हुआ था.