logo-image
लोकसभा चुनाव

Lok Sabha Elections 2024: सुनील शेट्टी ने अपने 'बेस्ट फ्रेंड' पीयूष गोयल को दीं शुभकामना, एक्टर ने लिखा नोट 

सुनील शेट्टी ने आगामी लोकसभा चुनावों के लिए अपने प्रिय मित्र पीयूष गोयल को सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दीं.

Updated on: 20 May 2024, 01:59 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने हाल ही में अपने प्रिय मित्र पीयूष गोयल को चुनावों के लिए शुभकामनाएं भेजी हैं. अभिनेता ने उन्हें शुभकामनाएं देने के लिए एक्स का सहारा लिया. पीयूष गोयल की फोटो के साथ सुनील शेट्टी ने कैप्शन में लिखा, मेरे प्रिय मित्र पीयूष गोयल जी को शुभकामनाएं, क्योंकि वह मुंबई नॉर्थ से चुनाव लड़ेंगे. आपका समर्पण बेजोड़ है - रेल मंत्री के रूप में शीर्ष सुरक्षा से लेकर भारत की ऊर्जा सुरक्षित करने तक."  ऊर्जा मंत्री के रूप में, डब्ल्यूटीओ की सफलता तक, और भी बहुत कुछ. आपकी कोई सीमा नहीं है. मुझे विश्वास है कि आपकी जीत भी उतनी ही शानदार होगी.

ऑपरेशन फ्राइडे में दिखें सुनील शेट्टी 

इस बीच, काम के मोर्चे पर, सुनील शेट्टी को आखिरी बार ऑपरेशन फ्राइडे में देखा गया था जो 2023 में रिलीज़ हुई थी. विश्राम सावंत द्वारा निर्देशित, यह फिल्म पूर्व पुलिस मुखबिर गुलाम की कहानी बताती है जो अपने भाई इम्तियाज के एक गिरोह संघर्ष में मारे जाने के बाद अपराध की ओर मुड़ जाता है. फिल्म में नीतू चंद्रा, पुनीत सिंह रत्न, रणदीप हुडा, किरण राठौड़ और रुखसार भी शामिल थे.

पूजा भट्ट के साथ काम करेंगे सुनील शेट्टी 

सुनील शेट्टी अगली बार एक अनटाइटल प्रोजेक्ट में दिखाई देंगे जिसमें जुगल हंसराज और पूजा भट्ट भी होंगे. फिलहाल यह ज्ञात नहीं है कि यह परियोजना एक फिल्म है या श्रृंखला. हाल ही में मेकर्स ने जुगल हंसराज का लुक रिवील किया है. जुगल हंसराज के रफ एंड रग्ड लुक ने मशहूर हस्तियों के साथ-साथ फैंसों का भी ध्यान खींचा है. अभिनेता रोहित सराफ ने कमेंट किया, "पागल". पूजा भट्ट, जो इस अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट का हिस्सा होंगी, ने भी फायर इमोजी कमेंट किए.

बॉलीवुड सेलेब्स ने किया कमेंट

नरगिस फाखरी ने भी कमेंट किया, "वाह...यह लुक". फैंस अपना उत्साह नहीं रोक सके और इस अगली प्रोजेक्ट के लिए बहुत एक्साइटेड हैं. एक यूजर ने लिखा, 'हां आखिरकार सर, मैं बहुत उत्साहित हूं.' एक अन्य यूजर ने लिखा, "सर, मैं वास्तव में आपकी तारीफ करता हूं, मैं तब से आपका फैंस हूं, जब मैं 6 साल का था, आपके इंडोनेशियाई फैंसों की ओर से शुभकामनाएं."