logo-image

ऐश्वर्या से अलग होने के बाद धनुष ने शेयर की पहली Photo, फैंस कर रहे तारीफ

धनुष (Dhanush) ने सोशल मीडिया पर सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत से तलाक का ऐलान कर फैंस को हैरान कर दिया था

Updated on: 17 Feb 2022, 05:21 PM

नई दिल्ली:

साउथ फिल्मों में धनुष (Dhanush) ने जितनी शोहरत कमाई है उतना ही बॉलीवुड में भी वो नाम कमा चुके हैं. भले ही धनुष ने बॉलीवुड में कम फिल्में की हैं मगर उनकी फैन फॉलोइंग यहां भी जबरदस्त है. बीते दिनों धनुष (Dhanush) ने सोशल मीडिया पर सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत से तलाक का ऐलान कर फैंस को हैरान कर दिया था. इस पोस्ट के बाद धनुष ने एक पोस्ट शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. धनुष ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे के साथ तस्वीर शेयर की है जिसमें दोनों मुस्कुराते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: अजय देवगन ने शुरू की 'Drishyam 2' की शूटिंग, फिल्म में नजर आएंगी ये एक्ट्रेस

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhanush (@dhanushkraja)

धनुष (Dhanush) ने तस्वीर के साथ लिखा, 'अब, मैंने इसे पहले कहीं देखा है' तस्वीर में धनुष अपने बेटे यत्र के साथ खड़े हैं जहां बैकग्राउंड में खूबसूरत वादियां नजर आ रही हैं. तस्वीर देखकर लग रहा है कि दोनों एक दूसरे से किसी मुद्दे पर बात कर रहे हैं. दोनों की तस्वीर को लाखों लाइक्स मिल रहे हैं. धनुष की तस्वीर पर सेलेब्स और फैंस कमेंट करते हुए दोनों की तारीफ कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhanush (@dhanushkraja)

बता दें कि धनुष इन दिनों ऊटी में अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंचे हैं. धनुष ने दमदार एक्टिंग से करोड़ों लोगों को अपना मुरीद बना रखा है. असल जिंदगी में धनुष (Dhanush) का नाम वेंकटेश प्रभु कस्तूरी राजा है. धनुष सिनेमा के मशहूर अभिनेता तो हैं हीं, साथ ही निर्माता, गीतकार और गायक भी हैं. धनुष (Dhanush) मुख्य रूप से वो तमिल सिनेमा में काम करते हैं लेकिन अब बॉलीवुड में भी अपना नाम बना चुके हैं.