logo-image

अजय देवगन ने शुरू की 'Drishyam 2' की शूटिंग, फिल्म में नजर आएंगी ये एक्ट्रेस

2015 में अजय देवगन (Ajay Devgn) और श्रिया सरन की फिल्म 'दृश्यम' (Drishyam) ने 100 करोड़ से अधिक का कारोबार किया था

Updated on: 17 Feb 2022, 03:50 PM

नई दिल्ली:

साल 2015 की सुपरहिट सस्पेंस थ्रिलर फिल्म 'दृश्यम' (Drishyam)  के सीक्वल की शूटिंग शुरू हो गई है. इस बात की जानकारी एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) ने सोशल मीडिया पर फिल्म के सेट से एक तस्वीर शेयर करते हुए दी है. अजय देवगन के साथ इस तस्वीर में एक्ट्रेस श्रिया सरन भी नजर आ रही हैं. बता दें कि 2015 में अजय देवगन (Ajay Devgn) और श्रिया सरन की फिल्म 'दृश्यम' (Drishyam) ने 100 करोड़ से अधिक का कारोबार किया था. अजय देवगन की आने वाली फिल्म 'दृश्यम 2' (Drishyam 2) का दर्शकों को इंतजार है.

यह भी पढ़ें: रतन राजपूत सगाई के 11 साल बाद भी हैं कुंवारी, बताया क्‍यों नहीं की शादी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने तस्वीर के साथ अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, 'क्या फिर से विजय अपने परिवार को प्रोटेक्ट कर पाएगा? 'दृश्यम 2' की शूटिंग शुरू हुई.' शूटिंग सेट से शेयर की गई इस तस्वीर में अजय देवगन के साथ एक्ट्रेस श्रिया सरन तो नजर आ ही रही हैं वहीं पोस्ट के साथ अजय ने एक्ट्रेस तबू को भी टैग किया है, यानी तब्बू 'दृश्यम 2' में भी काम कर रही हैं. इसके पहले पार्ट में तब्बू ने पुलिस अधिकारी का किरदार निभाया था जिसके बेटे की हत्या अजय देवगन (Ajay Devgn) का परिवार करता है.

बता दें कि 'दृश्यम 2' इसी नाम की मलयालम फिल्म के दूसरे सीक्वल की ही रीमेक होगी. जिसमें साउथ फिल्मों के सुपरस्टार मोहनलाल लीड रोल में थे. अजय देवगन (Ajay Devgn) के वर्कफ्रंट की बात करें तो अजय देवगन वेब सीरीज रुद्रा - द एज ऑफ डार्कनेस (Rudra The Edge of Darkness) से ओटीटी पर डेब्यू कर रहे हैं. इसके अलावा अजय बाहुबली डायरेक्टर राजामौली के डायरेक्शन में बनी आरआरआर में नजर आएंगे. अजय देवगर फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी, मई डे, मैदान, थैंक गॉड में भी नजर आएंगे.