logo-image

VIDEO: Yuzvendra Chahal की पत्नी ने दिखाया शूटिंग से मैच तक का सफर

राजस्थान रॉयल्स के पहले मैच को देखने युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा (Yuzvendra Chahal Wife Dhanashree Verma) भी पहुंची थी

Updated on: 01 Apr 2022, 02:18 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेल रहे युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) 29 मार्च के मैच के बाद से स्टार बन गए हैं. राजस्थान रॉयल्स के पहले मैच को देखने युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा (Yuzvendra Chahal Wife Dhanashree Verma) भी पहुंची थी. जहां उन्होंने पति की खूब हौसला अफजाई की. इस मैच को देखने स्टेडियम पहुंचने से पहले और आखिर तक की एक झलक धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने अपने लेटेस्ट वीडियो में दिखाई है. धनश्री ने इंस्टाग्राम पर मिनी आईपीएल वीलॉग शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेस का पाकिस्तानी PM और क्रिकेटर्स संग जुड़ चुका है नाम

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhanashree Verma Chahal (@dhanashree9)

धनश्री वर्मा ने वीडियो शेयर करते हुए फैंस से सवाल पूछते हुए लिखा, 'मेरा पहला मिनी वीलॉग. क्या आप और भी चाहत हैं?'  धनश्री के वीडियो की शुरुआत उनके कार के सफर से होती है जिसमें उन्होंने बताया की वो पूणे जा रही हैं इसके बाद वीडियो में वह स्टेडियम में नजर आती हैं और फिर युजवेंद्र चहल उन्हें देखकर मुस्कुराते दिखाई देते हैं. बता दें कि युजवेंद्र चहल ने मैदान से पत्नी धनश्री को फ्लाइंग किस भी दी थी जिसकी तस्वीर खुद धनश्री ने सोशल मीडिया पर शेयर की है.

धनश्री का मिनी आईपीएल वीलॉग वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है और फैंस उनसे ऐसे ही और वीडियो शेयर करने की मांग कर रहे हैं.