logo-image

बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेस का पाकिस्तानी PM और क्रिकेटर्स संग जुड़ चुका है नाम

90 के दशक में इमरान खान (Imran Khan) कामयाब ऑलराउंडर के साथ-साथ पाकिस्तान के हैंडसम खिलाड़ियों में भी गिने जाते थे. इस दौर में रेखा के साथ इमरान खान (Imran Khan Affairs) का नाम जुड़ा था. 

Updated on: 01 Apr 2022, 01:21 PM

highlights

  • पाकिस्तान की पीएम इमरान खान का नाम कई एक्ट्रेसेस संग जुड़ चुका है
  • पाकिस्तान में इमरान खान की सत्ता खतरे में है
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस रीन रॉय ने पाकिस्तानी क्रिकेटर संग रचाई थी शादी

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान (Imran Khan) की सरकार खतरे में है. इमरान खान को पाकिस्तान की जनता ने जिस प्यार और विश्वास से सत्ता में एंट्री दी थी वो उस पर वो खरे नहीं उतर पाए और अब उनकी सरकार खतरे में है. इमरान का जीवन भी ऐसा ही रहा है भले ही अभी वो शादीशुदा खुशहाल जीवन जी रहे हैं मगर इससे पहले उनके जो तलाक हुए वो दुनियाभर में चर्चा में रहे थे. इमरान खान शादी से पहले अपने अफेयर्स को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहे हैं. आइए जानते हैं पाकिस्तानी क्रिकेटर्स के साथ किन-किन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का जुड़ा है नाम.

रेखा- इमरान खान

क्रिकेट और बॉलीवुड का नाता बहुत पुराना है. कई एक्ट्रेसेस और क्रिकेटर्स की शादी भी हुई है लेकिन कई रिश्ते बनते-बनते बिगड़ गए. 90 के दशक में इमरान खान कामयाब ऑलराउंडर के साथ-साथ पाकिस्तान के हैंडसम खिलाड़ियों में भी गिने जाते थे. इस दौर में रेखा के साथ इमरान खान का नाम जुड़ा था. 

यह भी पढ़ें: Ranbir Kapoor अपने अंकल Randhir से हैं खफा! फैला दी झूठी अफवाह

जीनत अमान- इमरान खान 

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा जीनत अमान का नाम भी पाकिस्तान के मौजूदा प्रधानमंत्री इमरान खान के साथ जुड़ चुका है. हालांकि दोनों का रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं टिक सका था. 

रीना रॉय- मोहसिन खान

एक समय था जब पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर मोहसिन खान के खेल का जादू दुनियाभर में फैला था. बॉलीवुड एक्ट्रेस रीना रॉय (Reena Roy) भी मोहसिन खान की दीवानी थीं और दोनों ने एक लंबे रिलेशनशिप के बाद शादी रचाई थी. शादी के बाद दोनों की एक बेटी भी हुए लेकिन ये शादी ज्यादा दिन नहीं चली और दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया. रीना रॉय अब भारत में अपनी बेटी के साथ रहती हैं.

सुष्मिता सेन- वसीम अकरम

पूर्व मिस यूनिवर्स और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का नाम यूं तो कई एक्टर्स के साथ जुड़ा है मगर पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम  (Wasim Akram) के साथ भी सुष्मिता का नाम जोड़ा गया था. दोनों कुछ महीनों तक साथ में स्पॉट किए गए थे. हालांकि इन खबरों पर सुष्मिता ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वसीम अकरम मेरे दोस्त हैं और हमेशा रहेंगे.

तमन्ना भाटिया- अब्दुल रज्जाक​​​​​​​​​​​​​​

साउथ सिनेमा (South Cinema) से लेकर बॉलीवुड तक अपनी पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) का नाम पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुल रज़ाक (Abdul Razzaq) के साथ जुड़ा था. दोनों के चर्चे की शुरुआत तब हुई थी जब इन्हें एक जूलरी शॉप में साथ में देखा गया था. 

अमृता अरोड़ा- उस्मान अफजल​​​​​​​​​​​​​​

बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपना जलवा दिखा चुकीं अमृता अरोड़ा का नाम पाकिस्तान मूल के इंग्लिश क्रिकेटर उस्मान अफजल के साथ जुड़ा था. दोनों ने करीब 3 साल तक एक दूसरे को डेट किया था हालांकि दोनों की शादी नहीं हो पाई. अमृता अरोड़ा ने साल 2009 में बिजनेसमैन शकील लदाक के साथ शादी रचाई थी.