logo-image

धनाश्री वर्मा की फेवरेट डांस पार्टनर हैं उनकी मम्मी, देखें दोनों के जबरदस्त Video

इन वीडियोज की खास बात ये है कि इसमें धनाश्री अपनी फेवरेट डांस पार्टनर के साथ डांस करती हुईं नजर आ रही हैं. धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) की फेवरेट डांस पार्टनर और कोई नहीं बल्कि उनकी मम्मी हैं

Updated on: 15 Sep 2021, 01:26 PM

highlights

  • धनाश्री वर्मा अक्सर ही अपनी मां के साथ वीडियो शेयर करती हैं
  • इन वीडियोज में धनाश्री अपनी मां के साथ डांस करती हुईं नजर आ रही हैं

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) भले ही इन दिनों दुबई में हैं. मगर इस बीच उनके कुछ पुराने वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. इन वीडियोज की खास बात ये है कि इसमें धनाश्री अपनी फेवरेट डांस पार्टनर के साथ डांस करती हुईं नजर आ रही हैं. धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) की फेवरेट डांस पार्टनर और कोई नहीं बल्कि उनकी मम्मी हैं. मां और बेटी के इन वीडियोज को फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं. आज हम आपको दिखाएंगे धनाश्री वर्मा और उनकी मां के कुछ ऐसे ही वीडियो जिन्हें देखकर आपके भी चेहरे पर आ जाएगी मुस्कान.

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपनी मॉम के साथ डांस कर रही हैं. इस वीडियो में धनाश्री वर्मा मम्मी के साथ 'Bend Over' सॉन्ग पर मजेदार अंदाज डांस कर रही हैं. 

यह भी पढ़ें: IPL 2021 से पहले धनाश्री वर्मा बनीं 'परम सुंदरी', Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhanashree Verma Chahal (@dhanashree9)

वहीं इससे पहले धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो अपनी मॉम के साथ एक जैसे पीले रंग के सूट में नजर आ रही हैं और दोनों ताल से ताल मिला गाने पर डांस कर रही हैं. देखें ये वीडियो..

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhanashree Verma Chahal (@dhanashree9)

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) और उनकी मम्मी एक और वीडियो काफी वायरल हुआ था जिसमें दोनों के साथ उनके पति युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) भी नजर आ रहे थे. धनाश्री वर्मा इस वीडियो में पति और मां के साथ ट्रेंड में चल रहे है सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में तीनों के डांस स्टेप एक जैसे हैं और तीनों की केमेस्ट्री भी शानदार लग रही है. आप भी देखें ये वीडियो...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhanashree Verma Chahal (@dhanashree9)

बता दें कि फेमस डांसर और कोरियोग्राफर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चाओं में हैं. धनाश्री वर्मा भी फैंस के लिए अपने नए-नए वीडियो शेयर करती रहती हैं. धनाश्री वर्मा भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी हैं लेकिन उन्हें उनके डांस से जाना जाता है. पेशे से डॉक्टर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने साल 2020 में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के साथ शादी रचाई थी. धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) को डांस काफी पसंद है और उन्होंने इसे ही अपना करियर बना लिया है.