logo-image

धक धक गर्ल Madhuri Dixit ने 'Maja Ma' में अपनाई ये ट्रिक!

माधुरी दीक्षित एक डिजिटल प्लेटफॉर्म के जरिए फिल्मों में वापसी करने वाली हैं. अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने अपनी पहली इंडियन ओरिजिन फिल्म का ऐलान किया है जो उनके ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. पूरा मामला जानने के लिए आर्टिकल पढ़ें.

Updated on: 14 Sep 2022, 06:01 PM

New Delhi:

मोस्ट ब्यूटिफुल बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) को कौन नहीं जानता, उनके  डांस और फिल्मों में उनकी अदाओं के सब दीवाने हैं. कई सारी फिल्मों में काम करने वाली ये अदाकारा अपने फैंस के दिलों में अब भी राज करती हैं. एक्ट्रेस के कई सारे फैंस हैं, और अब उनके फैंस को एक खुशखबरी मिलने वाली है. जी हां, आपने सही सुना, माधुरी दीक्षित एक डिजिटल प्लेटफॉर्म के जरिए फिल्मों में वापसी करने वाली हैं. अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने अपनी पहली इंडियन ओरिजिन फिल्म का ऐलान किया है जो उनके ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. फिल्म का नाम है 'मजा मा' (Maja Ma),और यह 6 अक्टूबर को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

'बंदिश बैंडिट्स' (Bandish Bandits) फेम आनंद तिवारी (Anand Tewari)द्वारा निर्देशित, फिल्म को 'दिल को छू लेने वाली फैमिली ड्रामा' कहा जा रहा है. फिल्म एक ट्रेडिशनल त्योहार के बैकग्राउंड के साथ एक भारतीय शादी के बीच की कहानी है. फिल्म में गजराज राव (Gajraj Rao), ऋत्विक भौमिक (Ritvik Bhowmik), बरखा सिंह (Barkha Singh), सृष्टि श्रीवास्तव (Srishti Shrivastava), रजित कपूर (Rajit Kapoor), शीबा चड्ढा (Sheeba Chaddha), सिमोन सिंह (Simon Singh), मल्हार ठाकर (Malhar Thakar) और निनाद कामत (Vinod Kamat) भी शामिल हैं.

इंडिया ओरिजिनल्स, प्राइम वीडियो की प्रमुख अपर्णा पुरोहित (Aparna Purohhit) ने एक बयान में कहा था, "मजा मा कई मूल फिल्मों में से पहली है, जो सीधे हमारी सेवा पर लॉन्च होगी. यह फिल्म हमारे लिए भी खास है क्योंकि यह एक महिला नायक और उसके दृढ़ विश्वास की ताकत को दिखाती है, जिसे बॉलीवुड आइकन माधुरी दीक्षित ने पर्दे पर खूबसूरती से चित्रित किया है. इसके अलावा, निर्देशक आनंद तिवारी (Aanand Tewari) ने कहा, "दर्शकों के दिलों को आकर्षित करने के साथ-साथ उन्हें हंसाने के साथ-साथ इस खूबसूरत कहानी में एक बेहद बहुमुखी कलाकार हैं, जो अपने किरदारों में निर्दोष और खूबसूरती से जान फूंकते हैं. मैं प्राइम वीडियो पर 'माजा मा' का प्रीमियर पाकर खुश हूं. भारतीय कंटेंट को दुनिया भर के दर्शकों तक पहुंचते देखना वाकई में संतुष्टिदायक है.”

यह भी पढ़ें - Brahmastra के अगले पार्ट में कैमियो रोल नहीं लीड रोल में दिखेंगे Shah Rukh Khan! फैंस ने शेयर की Petition

आपको बता दें कि, इसी साल की शुरुआत में माधुरी दीक्षित नें एक नेटफ्लिक्स सीरीज 'द फेम गेम'  (The Fame Game) के साथ अपना ओटीटी डेब्यू किया था, और अब उनके फैंस सीरीज के नए सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिलहाल एक्ट्रेस पॉपुलर शो  'झलक दिखला जा' (Jhalak Dikhhla Jaa) में एक जज के तौर पर शामिल हैं.