logo-image

'Dhak Dhak' First Look: 4 औरतें, बाइक और एक लंबा सफर, ऐसी होगी फिल्म धक-धक, देखें फर्स्ट लुक 

'Dhak Dhak' First Look Out: तापसी पन्नू के अपने पहले प्रोडक्शन वाली फिल्म 'धक धक' का पहला लुक आज आउट हो गया है.

Updated on: 27 Sep 2023, 12:57 PM

New Delhi:

'Dhak Dhak' First Look Out: साल 2022 में तापसी पन्नू ने अपने अगले प्रोडक्शन 'धक धक' (Dhak Dhak) की घोषणा की थी. फिल्म का पहला लुक पिछले साल जारी किया गया था, जिसे अपनी अनूठी कहानी के लिए दुनिया भर में काफी सराहना मिली थी. इस फिल्म में रत्ना पाठक शाह (Ratna Pathak Shah) , दीया मिर्जा (Diya Mirza), संजना सांघी (Sanjana Saghi) और फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sheikh) जैसी एक्ट्रेसस नजर आने वाली हैं. तापसी पन्नू (Tapsee Pannu0 के फैंस फिल्म की हर अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. साथ ही अब फिल्म के पहले लुक ने फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है. 

तापसी पन्नू ने नए पोस्टर के साथ धक-धक रिलीज डेट की घोषणा की
इमोशन्स, रोमांच और खोज की एक महाकाव्य सफर पर 'धक धक' (Dhak Dhak) की निडर महिलाओं के साथ शामिल होने के लिए तैयार हो जाइए! यह फिल्म 13 अक्टूबर, 2023 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. धक धक की प्रमुख महिलाओं ने अपनी फिल्म की रिलीज की घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. उन्होंने धक धक (Dhak Dhak) का एक नया पोस्टर भी शेयर किया, जिसमें वे अपनी बाइक के साथ पोज देते हुए बेहद खतरनाक दिख रहे थे. रिलीज डेट की घोषणा करते हुए, तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) ने लिखा, “13 अक्टूबर 2023 को मेरे 4 हीरो आपको अपने जीवनकाल की यात्रा पर ले जाने आ रहे हैं, इंजन चालू करें !!!!! #धकधक.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

यह भी पढ़ें - Parineeti-Raghav Wedding Song: परिणीति ने राघव के लिए गाया ये रोमांटिक सॉन्ग, स्पेशल शादी के लिए किया था रिकॉर्ड 

फिल्म 'धक धक' के बारे में
'धक धक' (Dhak Dhak) की कहानी चार आम महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमती है, जो दिल्ली से खारदुंग ला तक बाइक यात्रा पर भावनाओं, रोमांच और खोज की एक असाधारण सफर के लिए एक साथ आती हैं.