News Nation Logo
उत्तराखंड : बारिश के दौरान चारधाम यात्रा बड़ी चुनौती बनी, संवेदनशील क्षेत्रों में SDRF तैनात आंधी-बारिश को लेकर मौसम विभाग ने दिल्ली-NCR के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया राजस्थान : 11 जिलों में आज आंधी-बारिश का ऑरेंज अलर्ट, ओला गिरने की भी आशंका बिहार : पूर्णिया में त्रिपुरा से जम्मू जा रहा पाइप लदा ट्रक पलटने से 8 मजदूरों की मौत, 8 घायल पर्यटन बढ़ाने के लिए यूपी सरकार की नई पहल, आगरा मथुरा के बीच हेली टैक्सी सेवा जल्द महाराष्ट्र के पंढरपुर-मोहोल रोड पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत- 3 की हालत गंभीर बारिश के कारण रोकी गई केदारनाथ धाम की यात्रा, जिला प्रशासन के सख्त निर्देश आंधी-बारिश के कारण दिल्ली एयरपोर्ट से 19 फ्लाइट्स डाइवर्ट
Banner

'देवों के देव महादेव' में लीड रोल निभाने वाले एक्टर ने ठुकराया इस फिल्म का ऑफर

टीवी सीरियल्स के बहुत से एक्टर्स फिल्मों में भी अपनी जगह बना लेते हैं. आज विद्या बालन, शाहरुख खान से लेकर सुशांत सिंह राजपूत तक अपनी कलाकारी से लोगों का दिल जीत चुके हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 12 Jan 2022, 01:26:56 PM
Devon Ke Dev Mahadev

Devon Ke Dev Mahadev (Photo Credit: Wikipedia )

नई दिल्ली :  

आज के समय टीवी इंडस्ट्री किसी बॉलीवुड इंडस्ट्री से कम नहीं है. टीवी इंडस्ट्री ने तमाम एक्टर्स और एक्ट्रेसेस को पहचान दिलाने में मदद की है. आज का दौर ऐसा है कि छोटे कलाकारों की भी बहुत पहचान और फैन फॉलोइंग है. टीवी सीरियल्स के बहुत से एक्टर्स फिल्मों में भी अपनी जगह बना लेते हैं. आज विद्या बालन, शाहरुख खान से लेकर सुशांत सिंह राजपूत तक अपनी कलाकारी से लोगों का दिल जीत चुके हैं. लेकिन आपको बता दें कुछ टीवी कलाकार ऐसे भी हैं जिन्होंने फिल्मों में काम करने का ऑफर ठुकरा दिया है. जी हां, आपने सही सुना! कुछ टीवी एक्टर्स ऐसे हैं जो फिल्मों में काम नहीं करना चाहते हैं. तो चलिए आज हम आपको उनके नाम बताते हैं. 

दीपिका कक्कड़ (Deepika Kakkar)

दीपिका कक्कड़ टीवी इंडस्ट्री की सबसे चहेती फीमेल एक्ट्रेस में से एक हैं. उन्होंने 'ससुराल सिमर का' टीवी सीरियल से दर्शकों का बखूबी दिल जीता है. लेकिन दीपिका को फिल्मों में काम करने का कोई शौक नहीं है. वह कहती हैं कि वह इंटीमेट सीन करने में कंफर्टेबल नहीं है और फिल्मों में ना चाहते हुए भी कई बार आपको ऐसे सीन देने पड़ते हैं. इसलिए वह टीवी में ही काम करना पसंद करती हैं. 

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)

आपको बता दें इस लिस्ट में अंकिता लोखंडे का भी नाम शामिल है. अंकिता लोखंडे हालांकि अब फिल्मों के काम करने लगी हैं लेकिन उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें फराह खान ने 'हैप्पी न्यू ईयर' फिल्म में मुख्य किरदार निभाने के लिए फिल्म ऑफर की थी. लेकिन अंकिता ने फिल्म करने से मना कर दिया. फिल्म न करने पर उन्होंने आज तक कोई भी बयान नहीं दिया है.

शहीर शेख (Shaheer Sheikh)

'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' से दर्शकों के बीच अपनी जगह बनाने वाले एक्टर शहीर शेख टीवी इंडस्ट्री में काम करते हुए बेहद खुश हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें फिल्मों में कई रोल ऑफर हुए लेकिन उनका कहना है कि किसी फिल्म में कोई छोटा- मोटा रोल करने से बेहतर है कि वह टीवी इंडस्ट्री में ही काम करें. 

 यह भी पढ़ें: Lata Mangeshkar Health Update: 10-12 दिन डॉक्टरों के निगरानी में रहेंगी लीजेंड सिंगर

मोहित रैना (Mohit Raina) 

'देवों के देव महादेव' में भगवान शिव का रोल प्ले करने वाले मोहित रैना को बिपाशा बसु के ऑपोजिट फिल्म 'क्रिएचर 3D' के लिए साइन किया गया था, लेकिन वह अपने इस किरदार और पॉपुलैरिटी से इतना खुश थे कि उन्होंने कई बड़ी फिल्में ठुकरा दी. 

जय सोनी (Jay Soni) 

टीवी इंडस्ट्री के मेल टैलेंट्स में से एक बड़ा नाम जय सोनी का भी है. 'ससुराल गेंदा फूल' में दर्शकों को अपनी एक्टिंग का कारनामा दिखाने वाले जय सोनी बॉलीवुड में काम करने के कई ऑफर ठुकरा चुके हैं. दरअसल वो शाहिद कपूर के साथ फिल्म 'दिल मांगे मोर' में नजर आ चुके हैं. लेकिन किसी घटना के बाद से उन्होंने फैसला लिया कि वह हिंदी फिल्मों में काम नहीं करेंगे. 

 

First Published : 12 Jan 2022, 01:26:24 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.