logo-image

देवी श्री प्रसाद ने मुंबई पुलिस द्वारा श्रीवल्ली गाने पर प्रतिक्रिया दी

देवी श्री प्रसाद ने मुंबई पुलिस द्वारा श्रीवल्ली गाने पर प्रतिक्रिया दी

Updated on: 16 Mar 2022, 05:00 PM

मुंबई:

ब्लॉकबस्टर पुष्पा-द राइज के संगीत निर्देशक देवी श्री प्रसाद ने मुंबई पुलिस द्वारा उनके चार्टबस्टर ट्रैक श्रीवल्ली गाने को लेकर प्रतिक्रिया दी है।

संगीतकार भारत की वित्तीय राजधानी की कानून और व्यवस्था मशीनरी के हावभाव से प्रभावित हैं।

हाल ही में, मुंबई पुलिस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर आधिकारिक मुंबई पुलिस बैंड का श्रीवल्ली गाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया। उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, खाकी स्टूडियो रुकेगा नहीं! हमने मुंबईकर्स को श्रीवल्ली की धुन पर थिरकते देखा और इसमें शामिल होने का फैसला किया।

एक भावुक प्रसाद ने वीडियो के बारे में बात करते हुए कहा, मुझे अच्छा लगा कि मुंबई पुलिस बल श्रीवल्ली से प्रेरित है। आधिकारिक मुंबई पुलिस बैंड को गाना बजाते हुए देखकर निश्चित रूप से मेरे चेहरे पर मुस्कान आ गई - जैसा कि मुझे यकीन है कि यह लाखों दर्शकों ने किया होगा!

पुष्पा-द राइज के गाने फिल्म की अभूतपूर्व सफलता के बराबर रहे हैं। पुष्पा ने बॉक्स-ऑफिस रिकॉर्ड बनाया, क्योंकि इसने स्पाइडर-मैन: नो वे होम को कड़ी टक्कर दी, इसने बॉक्स-ऑफिस पर रणवीर सिंह-स्टारर 83 को पछाड़ दिया। ओटीटी पर, फिल्म ने अपनी सफलता और दीवानगी को आगे बढ़ाया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.