logo-image

सुशांत की जिंदगी पर फिल्म बने या नहीं? पिता की अपील पर डिवीजन बेंच करेगी सुनवाई

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता ने किसी को भी फिल्मों में अपने बेटे के नाम या समानता का इस्तेमाल करने से रोकने के लिए याचिका दायर की थी

Updated on: 23 Jun 2021, 09:20 AM

highlights

  • दिल्ली हाई कोर्ट डिवीजन बेंच करेगी सुशांत के पिता की अपील पर सुनवाई
  • एक्टर के लाइफ पर फिल्म बनाने पर रोक की मांग की
  • सुशांत ने 14 जून 2020 को आत्महत्या कर ली थी

नई दिल्ली:

दिल्ली हाई कोर्ट डिवीजन बेंच सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता के के सिंह द्वारा दायर अपील पर सुनवाई करेगी जिसमें दिल्ली एचसी सिंगल बेंच के आदेश को चुनौती दी गई थी. इसमें सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के जीवन के बारे में बनाई जा रही प्रस्तावित फिल्मों के खिलाफ उनके द्वारा दायर याचिका पर विचार करने से इनकार कर दिया गया था. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता ने किसी को भी फिल्मों में अपने बेटे के नाम या समानता का इस्तेमाल करने से रोकने के लिए याचिका दायर की थी.

यह भी पढ़ें: साउथ में धमाल मचाने वाली हैं कैटरीना कैफ, इस एक्टर के साथ करेंगी रोमांस

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फैन आज भी उन्‍हें नहीं भूल पाए हैं. हाल ही में 14 जून को सुशांत की मौत को 1 साल पूरे हुए हैं. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने पिछले साल अपने मुंबई स्थित फ्लैट पर आत्‍महत्‍या कर ली थी. इसके बाद उनकी मौत के बाद उनकी लाइफ पर कुछ फिल्‍में बनाने की बात सामने आई थी. जिसके बाद सुशांत सिंह राजपूत के पिता कृष्‍ण किशोर सिंह ने इस मामले में दिल्‍ली हाईकोर्ट (Delhi High Court) का रुख किया था. के के सिंह ने एक याचिका दायर करते हुए मांग की थी कि सुशांत की लाइफ पर बनने वाली फिल्‍मों पर रोक लगाई जाए.

ये भी पढ़ें- मिलिंद सोमन को सता रही है इन चीजों की याद, शेयर किया पोस्ट 

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने एक्टर की लाइफ पर बन रही फिल्‍मों ‘न्याय: द जस्टिस’, ‘सुसाइड ऑर मर्डर : ए स्टार वाज लॉस्ट’, ‘शशांक’ और एक अनाम फिल्म का भी जिक्र याचिका में किया है. सुशांक की मौत की जांच मुंबई पुलिस से होते हुए एनसीबी और सीबीआई तक पहुंच गई है. हालांकि अब तक कोई नताजा सामने नहीं आया है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद उनके पिता ने एक्‍ट्रेस रिया चक्रवर्ती समेत कुछ अन्य लोगों के खिलाफ सुशांत को आत्‍महत्‍या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया था. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने साल 2013 में फिल्म 'काय पो छे!' से बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू किया था.