logo-image

Deepika Padukone Visits Temple: फाइटर की रिलीज से पहले परिवार के साथ मंदिर पहुंचीं दीपिका, Video Viral

दीपिका पादुकोण को तिरुमाला मंदिर में आशीर्वाद लेते देखा गया. फाइटर एक्ट्रेस के साथ उनके पिता प्रकाश पदुकोण, मां उज्जला पदुकोण और बहन अनीशा पदुकोण भी शामिल हुईं.

Updated on: 15 Dec 2023, 03:43 PM

New Delhi:

Deepika Padukone Visits Temple: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपने बिजी शेड्यूल से कुछ समय निकालकर अपने परिवार के साथ श्री वेंकटेश्वर मंदिर के दर्शन करने पहुंचीं. इससे पहले उनका और उनकी बहन अनीशा पादुकोण का आंध्र प्रदेश के तिरुमाला मंदिर में दर्शन करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. अब, एक और अंदर का वीडियो सामने आया है और इसमें दीपिका को तिरुमाला मंदिर में प्रार्थना करते हुए दिखाया गया है. उनके साथ न केवल उनकी बहन अनीशा, बल्कि उनके माता-पिता प्रकाश पादुकोण और उज्जला पादुकोण भी शामिल हुए.

दीपिका पादुकोण और उनके परिवार ने तिरुमाला मंदिर में पूजा की
 एएनआई की शेयर की गई एक वीडियो में मंदिर परिसर के अंदर दीपिका पादुकोण नजर आ रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस आशीर्वाद मांगती दिखाई  दे रही हैं, वहीं उनके पीछे उनकी बहन, मां और पापा भी नजर आ रहे हैं. आशीर्वाद लेने के बाद, वह मंदिर परिसर से बाहर निकलती हुई दिखाई दे रही हैं और उन्होंने अपने चारों ओर लाल और गोल्डन रंग का दुपट्टा लपेटा हुआ है.

मंदिर के लिए दीपिका पादुकोण का लुक 
फाइटर एक्ट्रेस देसी अवतार में बहुत खूबसूरत लग रही है और वह गोल्डन कलर का एथनिक सूट और बड़े मैचिंग इयररिंग्स पहने नजर आ रही है. उन्होंने अपने बालों को पीछे की ओर जूड़े में बांध रखा था. दीपिका पादुकोण आखिरी बार बड़े पर्दे पर शाहरुख खान स्टारर जवान में नजर आई थीं. हालाँकि फिल्म में उनकी विशेष भूमिका थी, लेकिन उनके अभिनय की सभी ने सराहना की. इससे पहले, उन्होंने शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ 'पठान' में अभिनय किया था. रुबाई के रूप में उनके एक्टिंग को काफी सराहना मिली.

दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्में
अगली बार, दीपिका पादुकोण सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही फिल्म फाइटर में नजर आएंगी. यह फिल्म ऋितिक रोशन के साथ उनका पहला ऑनस्क्रीन सहयोग है. फाइटर का टीजर कुछ दिन पहले जारी किया गया था, और फैंस फिल्म में ऋतिक और दीपिका की केमिस्ट्री की झलक देखकर उत्सुक हो गए थे. फाइटर का पहला गाना शेर खुल गए भी आज रिलीज हो गया है.

यह भी पढ़ें - फाइटर से पहला गाना 'शेर खुल गए' हुआ रिलीज, दीपिका-ऋतिक के डांस मूव्स से लेकर केमिस्ट्री ने जीते दिल 

फाइटर के बारे में 
फाइटर में अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय, संजीदा शेख और तलत अजीज जैसे एक्टर्स भी शामिल हैं. यह फिल्म 25 जनवरी, 2024 को गणतंत्र दिवस वीकेंड के साथ बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. इसके अलावा, दीपिका के पास प्रभास और अमिताभ बच्चन के साथ कल्कि 2898 एडी और रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन भी है, जिसमें वह शक्ति शेट्टी नामक एक पुलिसकर्मी की भूमिका निभा रही हैं.