News Nation Logo

Deepika ने की Ranveer के नए लुक की तारीफ, न्यूड फोटोशूट पर चुप्पी साधी!

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 29 Jul 2022, 04:15:39 PM
ranveer deepika

Deepika Padukone, Ranveer Singh (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

हाल ही में हुए रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट के ऊपर लगभग सभी ने अपने रिएक्शन दिए और यह एक काफी बड़ा चर्चा का विषय भी बना. कई लोग एक्टर के सपोर्ट में है तो कई उनके विरोध में. इस विवाद के बीच, दीपिका पादुकोण ने एक कार्यक्रम से उनकी ताज़ा तस्वीरों पर रिएक्शन दिया है, जिसमें वह एक सफेद टी शर्ट, सफेद पैंट, और एक सफेद ब्लेज़र पहने नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपने बालों को पोनीटेल में बांधा था, जो उन्हें एक अच्छा लुक दे रहा था. उनके इस आल वाइट एटायर की  फोटो सोशल मीडिया में शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन मे लिखा "हेलो हैंडसम!" हालांकि, दीपिका ने अभी तक अपने हबी के न्यूड फोटोशूट पर कोई कमेंट नहीं किया है, जिसकी तस्वीरें रणवीर द्वारा पिछले हफ्ते शेयर की गई थीं.

शुक्रवार को आयोजित  एक इवेंट में रणवीर ने चल रहे विवाद पर कोई बात नहीं की. हालांकि, उनसे दीपिका के साथ उनकी ऑन-स्क्रीन प्रतियोगिता के बारे में पूछा गया था. उन्होंने जवाब दिया, "स्क्रीन पर, बिल्कुल नहीं. उन्होंने आगे कहा मैं बिल्कुल भी कॉम्पिटेटिव एक्टर नहीं हूं. मैं  थिएटर बैकग्राउंड से आता हूं और वहां ये सब नहीं सिखाया जाता.  मैंने जो 12 साल में सीखा है वो यह है कि आप और आपके सह-अभिनेता दोनों समान रूप में अच्छे होते हैं.

उन्होंने आगे कहा कि ऐसे कुछ उदाहरण हैं जहां उनके को-एक्टर्स ने "लाइमलाइट को हथियाने" की कोशिश की है. उन्होंने कहा, "मैंने अच्छे लोगों के साथ भी काम किया है, ऐसे  जो एक्टर्स  बहुत अच्छे हैं, और मेरी पत्नी उन्हीं में से एक हैं."

यह भी पढें - ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान संग प्रीति जिंटा ने की ऐसी हरकत, फैंस बोलने पर हुए मजबूर

गौरतलब है कि, मुंबई में एक एनजीओ की शिकायत के बाद  रणवीर पर  एफआईआर दर्ज की गई थी. आरोप है कि उन्होंने "न्यूड फोटोज से महिलाओं की भावनाओं को आहत किया है और अपनी तस्वीरों के माध्यम से उनका अपमान किया है". उन्हें आखिरी बार जयेशभाई जोरदार में देखा गया था जिसने सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था. वह अब रोहित शेट्टी की सर्कस और करन जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आने वाले हैं.

First Published : 29 Jul 2022, 04:15:39 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.