logo-image

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान संग प्रीति जिंटा ने की ऐसी हरकत, फैंस बोलने पर हुए मजबूर

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं.  उन्होंने कई सारी फिल्मों में काम करके अपने फैंस के दिल में जगह बनाई है. एक्ट्रेस भले ही फिल्मों से दूर हैं. लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं.

Updated on: 29 Jul 2022, 02:01 PM

नई दिल्ली :

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं.  उन्होंने कई सारी फिल्मों में काम करके अपने फैंस के दिल में जगह बनाई है. एक्ट्रेस भले ही फिल्मों से दूर हैं. लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं. इन दिनों वो अपने फ्रेंड सर्कल के साथ खूब एंजॉय करती हुई नजर आ रही हैं. उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में उनके (Preity Zinta) साथ सुजैन खान अभय देओल भी नजर आईं. इससे पहले भी ये कई बार ऐसे ही एंजॉय करते हुए नजर आए थे. इनके बीच कमाल की बॉन्डिंग अक्सर देखने को मिलती है.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

यह भी जानिए -  किम कर्दाशियां ने अपनी उम्र रोधी प्रक्रियाओं के बारे में खुलकर की बात

आपको बता दें, प्रीति (Preity Zinta) इन दिनों अपने पति और परिवार के साथ लॉस एंजेलिस में हैं. वहीं तस्वीर को साझा करते हुए, एक्ट्रेस (Preity Zinta) ने लिखा: 'जीवन में दोस्त होते हैं और जीवन के लिए दोस्त होते हैं, मेरे प्रिय @suzkr तीन दशक और गिनती #दोस्तों के लिए कभी भी एक सुस्त पल नहीं है #friendslikefamily #ting.'इनके बीच इतना प्यार देखकर फैंस कमेंट करने के लिए के लिए मजबूर हो गए हैं. वो दिल खोल कर एक्ट्रेस (Preity Zinta) के पोस्ट पर प्यार लुटा रहे हैं. 

इस बीच, पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, सुज़ैन खान ने लिखा, 'मैं तुम्हें अपने शब्दों से परे प्यार करता हूं . मेरी प्रिय प्री, हमारे पास सबसे अच्छा लाउड आउट लाउड्स एक साथ है. जब हम साथ होते हैं तो यह हमेशा बेहतर होता है.' सुजैन के साथ-साथ प्रीति एक्टर अभय देओल के साथ भी नजर आईं. तीनों ही स्टार्स ने साथ में कुछ तस्वीरें शेयर की है. उन्होंने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'कितनी मज़ेदार शाम है जो अतीत की याद दिलाती है, वर्तमान में हंसती है और भविष्य में सभी अद्भुत चीज़ों की आशा करती है.' उनकी यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)