logo-image

Deepika Padukone: मुंबई की गर्मी में स्वेटर और जैकेट पहनी दिखीं दीपिका, फैंस ने कहा, सारी ठंड...

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को मुंबई में लेयर्ड विंटर आउटफिट में स्पॉट किया गया.

Updated on: 12 Apr 2023, 03:30 PM

मुंबई :

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को मुंबई में लेयर्ड विंटर आउटफिट में स्पॉट किया गया. एक्ट्रेस को उनके कम्फर्टेबल और केजुअल लुक के लिए जाना जाता है. एक्ट्रेस के ड्रेसिंग सेंस के लोग दीवाने हैं, लेकिन इस बार लग रहा है लोगों को उनका ये पहनावा पसंद नहीं आया. फैंस ने सोशल मीडिया पर उनके इस आउटफिट को लेकर कमेंट करना शुरू कर दिया है. दीपिका ने हल्के नीले रंग की डेनिम जींस के साथ स्वेटर और जैकेट पहनकर एयरपोर्ट लुक को पूरा किया. वहीं एक लुई वुइटन लोगो प्रिंट शोल्डर बैग, सफेद लेस-अप स्नीकर्स, और टिंटेड ब्लैक सनग्लासेस ने एयरपोर्ट लुक को शानदार बना दिया.  

दीपिका ने हाई नेक वाली फुल स्लीव वूलेन टॉप पहनी और उसके ऊपर रेड कलर की एडिडास जैकट पहनी हुई थी.  इतनी गर्मी में दीपिका को डबल विंटर थर्मल पहने देख फैंस कन्फ्यूज हो गए हैं.  एक यूजर ने पूछा, क्या उनको गर्मी लग रही है? दूसरे ने पूछा, एक्ट्रेस ने जैकट क्यों पहनी हुई है. तीसरे ने पूछा,  कहां लैंड हुई हैं ये मुंबई या स्विजरलैंड, एक ने लिखा, इतनी गर्मी में जैकट.? अन्य ने लिखा, सारी दुनिया की ठंड इसी को लगती है. 

यह भी पढ़ें- Alka Gupta Birthday: सांवले रंग की वजह से रिजेक्ट हुई थीं उल्का गुप्ता, फिर कैसे TV पर हिट हुईं 'बन्नी चाउ'

प्रोजेक्ट के पर काम कर रहीं दीपिका

अतीत में, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जैसी बॉलीवुड सुंदरियों ने कॉस्ट्यूम बॉल की शोभा बढ़ाई थी और सभी को अपने शानदार लुक से प्रभावित किया है. दीपिका पादुकोण को आखिरी बार पठान में देखा गया था, जो इस साल की शुरुआत में स्क्रीन पर हिट हुई और एक ब्लॉकबस्टर के रूप में उभरी. इस फिल्म में उन्होंने शाहरुख खान (Shahrukh khan) के साथ रोल प्ले किया है. एक्ट्रेस के साथ फिल्म में जॉन अब्राहम और सलमान खान शामिल थे. दीपिका अपने करियर की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक प्रोजेक्ट के पर काम कर रही हैं. यह पैन-इंडिया स्टार प्रभास के साथ उनके पहले सहयोग को चिह्नित करता है. बताया जा रहा है कि यह फिल्म दो पार्ट में बनाई जाएगी.