News Nation Logo

फिल्म 'Gehraiyaan' के ट्रेलर में दिखी नए जमाने के रिश्तों की झलक

फिल्म 'गहराइयां' (Gehraiyaan) के ट्रेलर में ऐसी प्रेम कहानी दिख रही है जिसमें बेवफाई की भी अपनी वजहे हैं. ट्रेलर में सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और दीपिका पादुकोण अपने अपने साथियों को छोड़कर करीब आते हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 20 Jan 2022, 04:27:02 PM
gehraiyaa trailer

'Gehraiyaan' के ट्रेलर में दिखी नए जमाने के रिश्तों की झलक (Photo Credit: फोटो- @deepikapadukone Instagram)

नई दिल्ली:  

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) स्टारर फिल्म 'गहराइयां' (Gehraiyaan) का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के ट्रेलर का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था. डायरेक्टर शकुन बत्रा के निर्देशन में बनी फिल्म 'गहराइयां' (Gehraiyaan) एक रिलेशनशिप ड्रामा है, जिसमें आज के जमाने के रिश्ते की उलझनों को दिखाया गया है. फिल्म में धैर्य करवा, नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर ने भी अहम किरदार निभाया है. फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर 11 फरवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा.

यह भी पढ़ें: ट्विंकल खन्ना ने लड्डू को देख गाया ऐसा गाना कि फैंस बोले- अब मत गाना...

फिल्म के ट्रेलर में ऐसी प्रेम कहानी दिख रही है जिसमें बेवफाई की भी अपनी वजहे हैं. ट्रेलर में सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और दीपिका पादुकोण अपने अपने साथियों को छोड़कर करीब आते हैं और पूछते भी है, 'आर वी जस्ट मेस्ड अप पीपल?' और, फिर एक दूसरे की बाहों में खो जाते हैं. करीब पौने तीन मिनट के ट्रेलर में टूटे दिल और अधूरे रिश्तों के साथ-साथ नए पनपते रिश्ते भी दिखाए गए हैं.

शादी के बाद दीपिका का बोल्ड अंदाज फैंस को पसंद आ रहा है. फिल्म में दीपिका पादुकोण ने अलीशा का किरदार निभाया है. फिल्म में जैन का किरदार निभाने वाले सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) की दिली तमन्ना, उसके अरमान, अपने सपनों को पूरा करने की लगन और मुश्किल चुनौतियों से जूझना और उसका सामना करना जैसी बातें कहीं ना कहीं लोगों को कहानी से जोड़ती हैं. फिल्म में अनन्या पांडे ने टिया का किरदार निभाया है. वायकॉम18 स्टूडियोज और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा प्रोड्यूस की गई इस फिल्म को दर्शकों से कितना प्यार मिलता है ये तो वक्त ही बताएगा.

First Published : 20 Jan 2022, 04:27:02 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.