logo-image

ट्विंकल खन्ना ने लड्डू को देख गाया ऐसा गाना कि फैंस बोले- अब मत गाना...

हेल्थ कॉन्शियस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) वीडियो में लड्डू को देखते हुए 'मेरा दिल भी कितना पागल है' गाना गा रही हैं. वीडियो में ट्विंकल खन्ना हाथ में ब्लैक टी का मग लिए हुए नजर आ रही हैं

Updated on: 20 Jan 2022, 03:24 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) को लड्डू कितने पसंद के ये उनके लेटेस्ट पोस्ट से सभी को पता चल गया है. ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह गाना गाती नजर आ रही हैं. ट्विंकल ये गाना अपने पति अक्षय कुमार (Akshay Kumar) या बच्चों के लिए नहीं गा रही हैं बल्कि उनके सामने लड्डू से भरी एक प्लेट है जिसे देखकर ट्विंकल गाना गा रही हैं. खास बात ये है कि ट्विंकल का गाना सुनकर फैंस भी मजेदार कमेंट कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: 3 अफेयर के बाद भी अकेली रह गईं परवीन बाबी, ऐसे बंटी थी वसीयत

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

हेल्थ कॉन्शियस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) वीडियो में लड्डू को देखते हुए 'मेरा दिल भी कितना पागल है' गाना गा रही हैं. वीडियो में ट्विंकल खन्ना हाथ में ब्लैक टी का मग लिए हुए नजर आ रही हैं. ट्विंकल ने वीडियो के साथ लिखा, 'जब भी मुझे लड्डू खाने का मन करता है या कोई लड्डू ऑफर करता है तो मैं खुद के मुंह को बिजी रखने के लिए गाना गाना शुरू कर देती हूं, जबकि मैं अच्छे से जानती हूं कि मैं सिंगिंग मैं भयानक हूं.' ट्विंकल के वीडियो को कुछ ही समय में लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

एक यूजर ने लिखा, 'मैम का वीडियो देखकर तो मेरा भी लड्डू खाने का मन करने लगा है.' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'मैम अब आपका गाना भी हमको तो मधुर लग रहा है.' ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही फैंस के साथ अपने वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में ट्विंकल ने अपनी शादी की 21वीं सालगिरह सेलिब्रेट की है. अक्षय और ट्विंकल इस खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए राजस्थान गए थे. इस दौरान अक्षय और ट्विंकल ने कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की गिनती बॉलीवुड के आदर्श, बेहतरीन और रोमांटिक कपल में होती है.