logo-image
लोकसभा चुनाव

Deepika Padukone: प्रेग्नेंसी में ये घरेलू काम कर रही हैं दीपिका पादुकोण, फैंस के साथ शेयर की फोटो

Deepika Padukone: प्रेग्नेंसी में ये घरेलू काम कर रही हैं दीपिका पादुकोण, फैंस के साथ शेयर की फोटो

Updated on: 16 Apr 2024, 11:23 PM

नई दिल्ली:

Deepika Padukone Pregnancy: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों प्रेग्नेंट हैं. वो पति रणवीर सिंह के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं. ऐसे में कपल के फैंस काफी खुश हैं. दीपिका काम से ब्रेक लेकर मदरहुड की तैयारी में हैं. घर में एक्ट्रेस खाली समय में कुछ क्वालिटी काम भी करना चाहती हैं. इसलिए उन्होंने अपने कुछ छिपी हुई हॉबीज और टैलेंट को बाहर निकालने का फैसला किया है. दीपिका ने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया है कि वो आखिर प्रेग्नेंसी में क्या कर रही हैं. इस पोस्ट को देखकर फैंस खुश हो गए हैं. 

ये भी पढ़ें- Salman Khan Firing: ईद से चल रही थी सलमान खान के घर की रेकी, क्राइम ब्रांच ने खोले कई राज

दीपिका कर रही हैं कढ़ाई-बुनाई
दीपिका पादुकोण ने आज मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम पर अपने नए शौक की एक झलक साझा की है. इसमें एक्ट्रेस धागे से डिजाइन बनाने के अपने प्रयास को दिखाया गया है. पोस्ट में, दीपिका ने धागे की कढ़ाई की कला में डूबी हुई अपनी एक तस्वीर साझा की है. उन्होंने अपनी पोस्ट को कैप्शन देते हुए कहा, "उम्मीद है कि मैं पूरा वर्जन साझा करने में सक्षम होऊंगी!" 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

फैंस ने की जमकर तारीफ
कई फैंस ने प्रेग्नेंसी के दौरान दीपिका पादुकोण के इस शौक की तारीफ की है. फैंस ने खाली वक्त में इस तरह के घरेलू काम करने के फायदे भी गिना दिए. कई लोगों ने अनुमान लगाया कि दीपिका अपने जल्द ही आने वाले बच्चे के लिए धागे का डिज़ाइन तैयार कर रही होंगी. फैंस ने एक्ट्रेस के टैलेंट की तारीफ की और इसे पूरा करने की रिक्वेस्ट भी. 

कुछ दिन पहले दीपिका ने अपनी एक फोटो शेयर की थी. इसमें वो अपनी टैन स्किन फ्लॉन्ट कर रही थ. फोटो पर उनके पति रणवीर सिंह ने मजेदार कमेंट करके इसे और वायरल कर दिया था.  दीपिका पादुकोण जल्द ही मां बनने वाली हैं. उन्होंने इस साल की शुरुआत में एक दिल छू लेने वाली पोस्ट के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी. 
कपल का पहला बच्चा सितंबर 2024 में आने वाला है.