logo-image

Deepika Padukone ने शेयर किया स्पेन का खूबसूरत नजारा

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने बीच साइड से लेकर सिटी लाइट्स को दिखाने की कोशिश की है.  एक्ट्रेस ने लगभग 6 फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं.

Updated on: 07 Mar 2022, 11:24 AM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मस्तानी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपने काम को लेकर काफी बिजी हैं.  हाल ही में दीपिका अपनी आने वाली फिल्म पठान (Pathaan) की शूटिंग के लिए शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और जॉन अब्राहम (John Abraham) के संग स्पेन गई हुई थी.  जहां की उन्होंने कुछ तस्वारें अपने सोशल मीडिया पर साझा की हैं.  इनमें बीच को साइड की साथ ही  स्पेन के शहर की तस्वीर है.  एक्ट्रेस की इस फिल्म का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं. लोगों ने जब से एक्ट्रेस की पोस्ट देखी है उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. 

यह भी जानिए -  राखी सावंत के साथ रणवीर सिंह को ऐसी हरकत करते देख भड़क सकती हैं ये एक्ट्रेस

आपको बताते चले कि दीपिका ने बीच साइड से लेकर सिटी लाइट्स को दिखाने की कोशिश की है.  एक्ट्रेस ने लगभग 6 फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. एक तस्वीर में उन्होंने नीले समंदर को कैप्चर करते हुए लिखा- इस्केप टाइम इसके अलावा उन्होंने पेड़- पौधो से भरा एक बूमर रैंग भी शेयर किया है, जो दीपिका का अब नया घर है. फिल्म पठान ने अपने टीजर रिलीज के साथ ही दर्शकों के बीच धूम मचा दी है. फिल्म में शाहरुख खान और दीपिका एक बार फिर साथ नजर आएंगे. इस जोड़ी ने हमेशा ही धमाल मचाया है. एक बार फिर से ये धमाल मचाने को तैयार हैं. वहीं जॉन पहली बार दोनों के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने वाले हैं. पठान के ट्रेलर से यह एक जासूसी थ्रिलर फिल्म के रूप में नजर आ रही है. जो 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.