logo-image

Deepika-Ranveer: अपने ही पति को ट्रोल करती दिखीं दीपिका पादुकोण, शेयर कर दिया ऐसा मीम

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बी-टाउन के सबसे लोकप्रिय और पसंदीदा कपल में से एक हैं. दोनों जब भी एक साथ देखे जाते हैं तो कपल गोल करने से कभी नहीं चूंकते. दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे कुछ न कुछ शेयर करते रहते ह

Updated on: 11 Jun 2023, 11:03 AM

नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बी-टाउन के सबसे लोकप्रिय और पसंदीदा कपल में से एक हैं. दोनों जब भी एक साथ देखे जाते हैं तो कपल गोल करने से कभी नहीं चूंकते. दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं. कभी रोमांटिक, तो कभी मजाकिया, जो फेंस को काफी पसंद आता है. आज, दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मीम साझा किया है. जिसे उन्होंने रणवीर सिंह को टैग किया है. इस मीम को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है. रणवीर सिंह अक्सर नए पौधों को खरीदने पर दीपिका का मज़ाक उड़ाते हैं. नीचे दीपिका की इंस्टाग्राम स्टोरी देखें.

दीपिका पादुकोण ने शनिवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इस मीम को शेयर किया. जिसमें स्केचिंग के जरिए एक शख्स को पौधों के गमलों की ओर जाता हुआ दिखाया गया है, जबकि दूसरा व्यक्ति उसे वापस खींचता हुआ दिख रहा है. इसमें पहले शख्स के ऊपर लिखा गया है. आपके पास पर्याप्त पौधे हैं, जबकि दूसरा कहता है, मेरे पास ये पौधे नहीं हैं. प्रकृति और पौधों के प्रति दीपिका पादुकोण के लव और केयर को ध्यान में रखते हुए. ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि अभिनेत्री हमेशा अधिक पौधे खरीदने की होड़ करती है. उन्होंने मेम में अपने पति रणवीर सिंह को टैग किया, यह बताते हुए कि यह वह है जो उन्हें ओवरबोर्ड जाने से रोकता है. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण अगली बार ऋतिक रोशन के साथ फाइटर में  दिखाई देंगी. यह फिल्म उनकी  एरियल एक्शन थ्रिलर है, जो पठान निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है. दीपिका, ऋतिक के अलावा प्रभास और अमिताभ बच्चन सहित नाग अश्विन भी इस प्रोजेक्ट का हिस्सा है.

यह भी पढ़ें: व्हाइट कुर्ता-जैकेट पहन खूब जंचे ऋतिक रोशन, एथनिक लुक पर मर-मिटे फैंस

बात अगर रणवीर सिंह की करें तो, आखिरी बार उन्हें रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की सर्कस में देखा गया था. वह अगली बार करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे. फिल्म के पोस्टर हाल ही में डायरेक्टर ती तरफ से लॉच कर दिए गए थे. यह फिल्म 28 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.