logo-image

व्हाइट कुर्ता-जैकेट पहन खूब जंचे ऋतिक रोशन, एथनिक लुक पर मर-मिटे फैंस

बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन आमतौर पर सभी इवेंट में वेस्टर्न ड्रेस में ही देखे जाते हैं. लेकिन मधु मंटेना और इरा त्रिवेदी के मेहंदी समारोह में ऋतिक ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया.

Updated on: 11 Jun 2023, 09:51 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता मधु मंटेना राइटर इरा त्रिवेदी के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, शादी से पहले मेहंदी का इवेन्ट रखा गया था, जिसमें आमिर खान, राजकुमार राव और पतरालेखा समेत कई बॉलीवुड सितारों ने दस्तक दी. इस दौरान  ऋतिक रोशन को मधु मंटेना और ईरा त्रिवेदी के प्री-वेडिंग इवेन्ट में स्पॉट किया गया. इस मेहंदी इवेन्ट के लिए ऋतिक ने एथनिक वियर किया था, जिसकी वजह से वह इंटरनेट पर छा गए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

ऋतिक ने एथनिक लुक को चुना

बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन आमतौर पर सभी इवेंट में वेस्टर्न ड्रेस में ही देखे जाते हैं. लेकिन मधु मंटेना और इरा त्रिवेदी के मेहंदी समारोह में ऋतिक ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया. दिलचस्प बात यह है कि ऋतिक ने इवेंट के लिए पूरी तरह से एथनिक लुक को चुना और हमेशा की तरह सुपर हैंडसम दिखे. फाइटर स्टार ने रात के लिए एक सफेद शेरवानी और मैचिंग पजामा का पहना था, जिसे उन्होंने हाथ से कशीदाकारी मैरून जैकेट के साथ पेयर किया था. उन्होंने टैन चमड़े के जूतों की एक जोड़ी और ब्लैक रिंग के साथ लुक को पूरा किया था.

बता दें, मधु मंटेना और इरा त्रिवेदी 11 जून रविवार को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. जानकारी के मुताबिक, मधु और इरा की शादी मुंबई के एक फाइव स्टार प्रॉपर्टी में होगी. जोड़े ने अपनी शादी को नये और खास बनाने के लिए सीमित मेहमानों की ही लिस्ट बनाई है .

इन फिल्मों में दिखेंगे ऋतिक रोशन 

ऋतिक रोशन की बात करें तो, सुपरस्टार अभी फाइटर की शूटिंग कर रहे हैं, जो ऋतिक की आगामी एक्शन फिल्म है. यह फिल्म वॉर के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के साथ उनके वापसी का प्रतीक है. 'फाइटर' में रितिक फिल्म में पहली बार दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन साझा कर रहे हैं. इस फिल्म के साल 2024 के मार्च तक सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है. वहीं ऋतिक को वॉर 2 में रॉ एजेंट कबीर की भूमिका देखा जा सकेगा. कृष फ़्रैंचाइज़ी की आगामी फिल्म कृष 4 में भी ऋतिक रोशन के आने की खबरें सामने आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: Deepika Padukones: हॉलीवुड एक्टर विन डीजल को आई दीपिका पादुकोण की याद, शेयर किया ऐसा पोस्ट