logo-image

Viral Photo: विक्की-कैट के साथ पोज देते दिखे दीपिका-रणवीर, फोटो वायरल

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग से एक फोटो वायरल हो रही है. फोटो में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल एक साथ पोज देते नजर आ रहे हैं.

Updated on: 03 Mar 2024, 07:18 AM

New Delhi:

Deepika Ranveer-Vicky Katrina: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग से कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इस इवेंट में कई सारे बॉलीवुड स्टार्स शामिल हुए हैं. जिन्होंने इस शाम को और यादगार बना दिया. मार्च 2024 के दूसरे दिन बॉलीवुड में मनमोहक पलों की झड़ी लग गई, जिसने सुर्खियां बटोरीं. सबसे पॉपुलर घटनाओं में से एक वायरल फोटो थी जिसमें दो लीड पावर कपल्स शामिल थे, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल. दिन के यादगार पलों में एक अप्रत्याशित और रोमांचक दृश्य जुड़ गया: अंतरराष्ट्रीय सनसनी रिहाना और बॉलीवुड स्टार जान्हवी कपूर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी में डांस फ्लोर साझा करते हुए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone Fanpage 👑 (@live.love.deepika_)

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के साथ पोज देते हुए
आज की सबसे चर्चित घटनाओं में से एक एक वायरल फोटो थी जिसमें दो प्रमुख पावर कपल्स: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को दिखाया गया था. एक साथ पोज देते हुए दो जोड़ों की प्यारी फोटो इंटरनेट पर धूम मचा रही है, जिससे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चर्चा और उत्साह बढ़ गया. 

क साथ ट्विंक करती जान्हवी कपूर और रिहाना 
जान्हवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर रिहाना के साथ गाने 'झिंगाट' पर डांस और डांस करते हुए एक वीडियो शेयर करके अपने फैंस को खुश कर दिया. इस पल से सरप्राइज होकर, जान्हवी ने रिहाना के डांस मूव्स और करिश्मा के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त करते हुए वीडियो को कैप्शन दिया, "यह महिला एक देवी है इसे रोकें, अलविदा."

यह भी पढ़ें - Viral Photos: जामनगर में लगा स्टार्स का जमावड़ा, एक्टर्स से लेकर बिजनेसमैन तक ये VIP आए नजर 

कुल मिलाकर, जामनगर फेस्टीवल का दूसरा दिन किसी तमाशे से कम नहीं था. अब, हर कोई यह देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है कि तीसरे दिन क्या होने वाला है, और अधिक शानदार पलों और ग्लैमरस समारोहों की आशा कर रहा है.