logo-image

दीपिका पादुकोण को मिली बड़ी जिम्मेदारी, FIFA World Cup Trophy का करेंगी अनावरण

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)  बॉलीवुड में सबसे पसंदीदा एक्ट्रेसस में से एक है. हाल ही में, उन्होंने सर्कस के ट्रेलर में अपनी धमाकेदार डांस से सबको हैरान कर दिया था.

Updated on: 05 Dec 2022, 10:32 PM

मुंबई:

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)  बॉलीवुड में सबसे पसंदीदा एक्ट्रेसस में से एक है. हाल ही में, उन्होंने सर्कस के ट्रेलर में अपनी धमाकेदार डांस से सबको हैरान कर दिया था. दीपिका अपने करियर में एक के बाद एक खंभे गाड़ रही हैं. इसी बीच एक्ट्रेस को फीफा वर्ल्ड कप में एक बड़ा मौका मिलने वाला है, वो जल्द ही कतर के लिए रवाना होना वाली हैं. बताया जा रहा है दीपिका कतर में फीफा विश्व कप ट्रॉफी का अनावरण करेंगी. टूर्नामेंट की खबर ने सभी को काफी उत्साहित कर दिया है और प्रशंसक अपनी पसंदीदा टीमों का समर्थन करने के लिए बेताब हैं. हाल ही में फीफा विश्व कप (Fifa World Cup) में नोरा फतेही के प्रदर्शन के बाद, एक सूत्र ने खुलासा किया कि दीपिका में ट्रॉफी का अनावरण करेंगी. यह वास्तव में फीफा के इतिहास में किसी भी भारतीय या अंतर्राष्ट्रीय एक्ट्रेस के लिए सम्मान की बात है. 

इस साल, एक्ट्रेस को कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में भारत का प्रतिनिधित्व करते हुए भी देखा गया था क्योंकि वह जूरी सदस्यों में से एक थीं. वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण आखिरी बार गहराइयों में नजर आई थीं. फिल्म को इस साल की शुरुआत में सीधे अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया गया था. गहराइयों में भी दीपिका के प्रदर्शन की काफी सराहना हुई थी. वह अब बहुभाषी साइंस-फिक्शन फिल्म प्रोजेक्ट के की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें प्रभास मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म को निर्देशक नाग अश्विन के नेतृत्व में भारी बजट पर बनाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-Urfi Javed Viral Video: सेल्फी लेते हुए फैन से टकरा गई उर्फी, नेटिजन्स ने किया ट्रोल 

मुंबई एयरपोर्ट पर किया गया स्पॉट

फिल्म में अमिताभ बच्चन और दिशा पटानी भी हैं. दीपिका बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की पठान की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, जो अगले साल जनवरी में सिनेमाघरों में आने वाली है. दीपिका को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर भी स्पॉट किया गया था क्योंकि वह फाइटर के शेड्यूल की शूटिंग के बाद असम से वापस आ रही थी. वह पहली बार ऋतिक रोशन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी.