logo-image

Deepika Padukone Viral Video: दीपिका पादुकोण ने स्टाइल में मारी एयरपोर्ट में एंट्री, वायरल हुई वीडियो

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को कौन नहीं जानता.

Updated on: 18 Mar 2023, 09:11 AM

New Delhi:

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस ने देश के साथ-साथ विदेश में भी खूब नाम कमाया है. हाल ही में ही दीपिका पादुकोण ने 95वें अकादमी पुरस्कारों (95th Academy Awards) में आरआरआर (RRR) गीत 'नाटू नाटू' (Naatu Naatu) को प्रेजेंट किया था. इसको लेकर एक्ट्रेस ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. एक्ट्रेस के लुक को भी दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था. इस बीच, हाल ही में दीपिका को मंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था.

आपको बता दें कि, आज .यानी 18 मार्च को एक्ट्रेस को ऑस्कर में शिरकत करने के बाद मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. दीपिका का एयरपोर्ट लुक उनके फैंस को बेहद पसंद आता है और इस बार भी दीपिका ने अपने फैंस को निराश नहीं किया. दरअसल, एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर एक वीडियो लगातार वायरल हो रही है. इस वीडियो में दीपिका एकदम स्टाईलिश अंदाज में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की लुक की बात करें तो, दीपिका ने आॉल ब्लैक कपड़े पहने हुए थे. साथ ही, अपने बालों को बन में बांधा हुआ था. अपने लुक के साथ उन्होंने मिनिमल मेकअप लुक रखा हुआ था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

दीपिका के एयरपोर्ट लुक पर नेटिजंस की तरह-तरह के रिएकश्न्स आ रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स में से एक ने लिखा, "चंदा वी दीवाना है तेरा," जबकि दूसरे ने कहा, "माय हार्ट, वेलकम बैक." उन्हें 'क्वीन' कहते हुए अन्य लोगों ने कमेंट किया, 'दूसरों को चिल्लाने दीजिए, आप बहुत सम्मान अर्जित करती हैं.'

यह भी पढ़ें - Dalljiet Kaur Wedding:दलजीत कौर की दूसरी शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन्स हुए शुरु, ये सितारे आए नजर 

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो, दीपिका पादुकोण को हाल ही में शाहरुख खान की वापसी वाली फिल्म 'पठान' में देखा गया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी कमाई से इतिहास रच दिया. इसके बाद, उनके पास फिल्मों का एक प्रभावशाली लाइनअप भी है, जिसमें 'प्रोजेक्ट के' भी शामिल है. इसके अलावा, उनके पास अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म 'द इंटर्न' का रीमेक भी है.